अभ्यास मैच से पहले जोश में नजर आए Virat Kohli, खिलाड़ियो को दिया जीत का मंत्र, देखें वीडियो

ind vs eng

IND vs ENG: भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ (ENG vs IND) 1 जुलाई 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेलना है. इससे पहले इंडिया की टीम को 24 जून से लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है. इस सीरीज से पहले टीम इंडिया ने मंगलवार को भी जमकर अभ्यास किया.

इस दौरान भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के लिए अहम काम करते हुए नजर आए. इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कोहली को एक बेहद खास जिम्मेदारी सौंपते हुए दिखाई दिए.

लीसेस्टरशायर (leicestershire) में शुक्रवार से शुरू होने वाले अभ्यास मैच से पहले टीम इंडिया का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीम इंडिया के कोच समेत सारे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में विराट कोहली को भी देखा जा सकता है. कोहली अपनी टीम के सभी साथी सदस्यों को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कोहली सभी खिलाड़ी में जोश और ऊर्जा भरने का काम कर रहे हैं.

कोहली अपने प्रेरणादायक भाषण के जरिए खिलाड़ियों से 2007 से इंग्लैंड के खिलाफ खेली भारत की पहली श्रृंखला की जीत बता करते हुए अपने जीत के अनुभव साझा किए. विराट को इंग्लैंड के खिलाफ 2000 टेस्ट रन तक पहुंचने के लिए 40 और रनों की जरूरत है.

बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ