WWE Superstar Shanky क्यों रोए फूट फूट कर? आखिर किसने तोड़ दिया दिल?

WWE Superstar Shanky

WWE Superstar Shanky: WWE Raw के बीते हुए एपिसोड में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के लैडर मैच में जगह पाने के लिए WWE सुपरस्टार के बीच बैटल रॉयल देखने को मिला. जिसमें काफी ज्यादा धमाका देखने को मिला. इस घामासान में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के कई सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया. ये मैच अंत में रिडल  (Riddle) ने जीता लिया.

इस मैच में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) और शैंकी (Shanky) के साथ-साथ जिंदर महल ने भी इस मैच का हिस्सा लिया. ये सभी भारतीय सुपरस्टार लैडर मैच में जगह बनाने में नाकाम रहे. जिसके बाद भारतीय फैंस का दिल टूट गया.

Veer Mahaan का टूटा सपना

मैच की शुरुआत में वीर महान ने जबरदस्त तरीके से अटैक करते हुए अकीरा टोजावा और शेल्टन बेंजामिन को एलिमिनेट भी किया. जिसके अली ने वीर महान पर घातक अटैक किया और डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने वीर महान के ऊपर 619 मूव लगाते हुए एलिमिनेट कर दिया.

Veer Mahaan

7 फुट लंबे भारतीय सुपरस्टार को मिला धोखा

भारतीय सुपरस्टार शैंकी ने मैच के समय आर ट्रुथ ने डांस करना शुरू कर दिया जो जिंदर महल को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने शैंकी के साथ मिलकर पहले आर ट्रुथ को एलिमिनेट कर दिया. जिसके बाद उन्होंने शैंकी को धोखा देते हुए मैच से एलिमिनेट कर दिया.

WWE Superstar Shanky

रिडल के हाथ लगी जीत

इस मैच के अंत में से पहेल जिंदर महल खुद भी इस मैच बाहर से हो गए. जिसके बाद आखिरी टाइम में यह मैच रिडल ने जीत लिया. उन्होंने एप्रैन पर द मिज को जबरदस्त RKO लगाते हुए एलिमिनेट कर दिया और लैडर मैच में अपनी जगह बना ली. इसी के साथ भारत के तीन सुपरस्टार्स के पास लैडर मैच में जगह बनाने का मौका था जो उन्होंने आसानी से गंवा दिया.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो