WWE: AJ ने रोप पर चढ़ Seth को लगाया धमाकेदार सुपरपंच, वीडियो ने काटा गदर

WWE

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो WWE RAW में हुए एजे स्टाइल्स बनाम सैथ रॉलिन्स  (Seth Rollins) मैच का है. ये मैच मनी इन द बैंक इवेंट का क्वालीफाइंग मैच था. जहां सैथ ने एजे पर जीत हासिल करते हुए मनी इन द बैंक लैडर मैच में अपनी जगह बना ली.

मैच के चालू होते एजे स्टाइल्स ने सैथ रॉलिंस पर अटैक कर उन्हें दो बार पिन करने की कोशिश की लेकिन सैथ ने किकआउट अपना बचाव कर लिया. इसके बाद एजे ने रिंग के बाहर सैथ को बैरिकेड्स पर पटक दिया.

इसके बाद सैथ ने पहले तो एजे को रस्सियों पर पटक दिया और फिर सैथ ने एजे पर एक सुसाइड डाइव लगाई. उसके बाद दोनों रिंग के अंदर आ गए. जिसके बाद एजे ने मैच में वापसी कर ली.

इसके बाद सैथ ने एजे को रोलअप किया और फिर उन्हें एक सुपरकिक लगाते हुए पिन करने की कोशिश की लेकिन एजे ने भी किकआउट कर एक बार फिर से अपना बचाव कर लिया.

मैच के अंतिम क्षणों में एजे और सैथ टॉप टर्नबकल पर चढ़ गए. इसके बाद एजे ने सैथ को स्टाइल क्लैश लगाने की कोशिश की लेकिन सैथ ने एजे को रोलअप कर पिन दिया और जीत हासिल कर ली.

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर लाइक और कमेंट भी किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE Video: सुपरमैन पंच लगाकर किया धरती फाड़ कमाल, देखें ये वीडियो जो मचा रहा है धमाल

Somvar ke upay: शिवजी के इन अवतारों के दर्शन मात्र से दूर हो जाएंगी आपकी सारी परेशानियां Sawan 2022: सावन में शिव जी को अर्पित करें ये चीजें, बरसेगी कृपा… बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक