WWE: Drew McIntyre ने टेबल पर सिर पटक-पटककर की इस रेसलर की हातल खस्ता, जरूर देखें खौफ बरपाता ये वीडियो

WWE

WWE : डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के एक मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरदार धमाक मचा रहा है. इस वीडियो में आप ड्रयू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और शेमस (Sheamus) के बीच भंयकर भिड़ंत देख सकते हैं. इन दोनों रेसलर्स की इस फाइट को देख वहां मौजूद दर्शक दंग रह गए क्योंकि दोनों ने एक दसरे से मैच रिंग में कम बाहर ज्यादा लड़ा. जहां फैंस को काफी ज्यादा ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिला.

इस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस पूरी तरह से हैरान हो गए. इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके साथ ही फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट की बौछार की जा रही है.

WWE

इस वीडियो में दिखाए जा रहे आयरिश डॉनीब्रुक मैच में शेमस का सामना ड्रयू मैकइंटायर का जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिला. वीडियो में आप दोनों रेसलर्स को एक दूसरे पर रिंग के बाहर अटैक करते हुए देख सकते हैं. वीडिोय में देख जा सकता है कि ड्रयू शेमस का सिर पर उसे लकड़ी की रखी टेबल में जोर से बार बार मार रहे हैं.

जब शेमस की हालत खराब होती दिखी तो रिज हॉलैंड और बुच ने मैच में दखल दिया. बुच ने ड्रयू को उपर से जंप लगाते हुए जमीन पर गिरा दिया. जिसके बाद ड्रयू ने सबकी हालत पतली करते हुए मैच के अंतिम क्षणों में मैकइंटायर ने शेमस को क्लेमोर किक लगाते हुए पिन कर दिया और इसी के साथ मैच को जीत लिया.

WWE

इस वीडियो को डब्ल्यूडब्ल्यूई के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है.और लगातार तेजी से वायरल होता जा रहा है.

ये भी पढ़ें : WWE Video: इस Superstar ने लगाई आग, कमरतोड़ डांस से फैंस को किया बावला, आप भी देखें वीडियो