comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

WWE: इन दो सुपरस्टार के लिए कंपनी ने बनाया है ये बड़ा प्लान, जानें किस पर किसका पलड़ा है भारी

Published Date:

WWE: सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) डब्ल्यूडब्ल्यूई के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्हें WWE के हर प्रीमियम लाइव इवेंट में भी देखा जाता है. सैथ रिंग में तूफान मचाने से ज्यादा अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल और अजीबो-गरीब हरकतों के लिए जाने जाते हैं. सैथ अक्सर लाइमलाइट में बने रहने का कोई ना कोई नया तरीक ढ़ंढ ही लेते हैं.

सैथ को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आर रही है. जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे. आपको बता दें कि सैथ एक रिपोर्ट के अनुसार इस साल होने वाले समरस्लैम में भी नजर आने वाले हैं. जहां कंपनी उनके एक बड़े मैच की तैयारी कर रही है. जिसमें उनका सामना रिडल (Riddle) के साथ हो सकता है.

सैथ और रिडल के बीच की दुश्मनी कुछ हफ्ते पहले से ही चल रही है. यह दोनों ही सुपरस्टार्स मनी इन द बैंक का भी हिस्सा थे. जहां रिडल ने लैडर के ऊपर से सैथ को आरकेओ भी लगाई थी. जिसके बाद अब डब्ल्यूडब्ल्यूई इन दोनों के बीच एक बड़े मैच का प्लान बना रही है. रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर ने अनुसार डब्ल्यूडब्ल्यूई की योजना है कि समरस्लैम में दोनों सुपरस्टार एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं.

हाल ही में सैथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेसलर्स के ड्रामे देखे जा सकते हैं. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो आप देख सकते हैं कि ओमोस (Omos) से पूरी तहर पिटने और अपना मैच हारने के बाद रिडल जब रिंग में चोटिल पड़े हुए हैं. तभी वहां सैथ आते हैं और बेहद ही अटपटे ढ़ग से रिडल को फालतू बातें बोलते हैं.

जिसके बाद वो रिडल की जमकर धुनाई भी करते हैं लेकिन जब रिडल अपना बचाव करने के लिए तैयार हो जाते हैं तभी सैथ पिटाई के डर से वहां से भाग जाते हैं.

WWE

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

इससे पहले एक मैच में रिडल (Riddle) और  (Omos) के बीच एक तगड़ी फाइट देखने को मिली. इस दौरान इन दोनों के घमासान ने तहलका मचा दिया. इन दोनों के बीच हुए मैच में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिले हैं. जिसके कई नजारे धूम मचा रहे हैं. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस मैच का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेसलर्स के ड्रामे देखे जा सकते हैं. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो आप देख सकते हैं कि ओमोस (Omos) रिडल पर जोरदार हमला कर देते हैं. जिसके बाद रिडल भी वापसी करते हुए ओमोस पर पलटवार कर देते हैं. अंत में ओमोस से पूरी तहर पिटने और अपना मैच हारने के बाद रिडल जब रिंग में चोटिल पड़े हुए हैं.

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें