comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

WWE: The Great Khali को लेकर MVP ने दिया भयानक बयान, कही ये बड़ी बात

Published Date:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के पूर्व WWE चैंपियन एवं भारतीय दिग्गज रैसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) को लेकर एक खबर सामने आई है. जिसकी वजह से वो एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं.

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एमवीपी ने सोशल मीडिया पर द ग्रेट खली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ओमोस और खली के बीच तुलना कर डाली. एमवीपी ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा. ओमोस की तुलना हॉल ऑफ फेमर से नहीं की जा सकती। उन्होंने खली को भयानक कह डाला.

एमवीपी ने लिखा यदि आप ग्रेट खली की तुलना कोलोसस @TheGiantOmos से करते हैं तो आप सबसे बड़े क्रम के मूर्ख हैं। मैं उन दोनों के साथ रिंग में रहा हूं. मैं इस हस्तकला का एक्सपर्ट हूं. खली भयानक थे ओमोस में बड़ी क्षमता है. देखें कि मैं अब कैसे चलता हूं.

आपको बता दें कि हॉल खली ऑफ फेम में भी शामिल है. इसके साथ ही वह डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) में जगह पाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. इस बात की जानकारी डब्ल्यूडब्ल्यूई इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दी है.

वीडियो मे देखा जा सकता है कि हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने की खबर सुनकर खली थोड़ा इमोशनल हो गए. खली के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी भी मौजूद है. खली को इस बारे में उनके पूर्व मैनेजर और डब्ल्यूडब्ल्यूई की क्रिएटिव टीम के सदस्य रंजन सिंह ने बताया.

खली ने 2006 में की थी WWE में एंट्री

खली ने 7 अप्रैल 2006 को SmackDown में अपनी एंट्री की थी. उस समय द अंडरटेकर और मार्क हेनरी का एक मैच चल रहा था. इस मैच के दौरान इनकी एंट्री देखकर अंडरटेकर हैरान हो गए थे, उन्होंने खली पर अपने मूव को हिट किया लेकिन पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

खली ने अंडरटेकर जैसे दिग्गज दिग्गज से डटकर मुकाबला किया और उन्हें पस्त कर दिया. बतादें खली ने अगले आठ सालों तक WWE के अंदर काम किया और वो इस दौरान कई बड़े दिग्गजों के साथ लड़ते और जीतते हुए नज़र आए. खली ने अपने समय में हर उस काम को कर दिखाया जिसकी भारतीय फैंस इनसे उम्मीद करते थे.

ये भी पढ़ें: Shooting World Cup: 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में चिंकी के नाम गोल्ड मेडल, इवेंट में तीनों पदक भारत के नाम

जरूर देखें : IPL 2022: मैच हारने के बाद क्यों ट्रोल होने लगे राजस्थान रॉयल्स के ये युवा खिलाड़ी?

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Shocking: पेट में 9 महीने का बच्चा और महिला ने जिम में की ऐसी हरकत, देखकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Shocking:  प्रेगनेंसी के दौरान नौ महीनों में महिलाओं को...

Lemon Pickle Recipe: मिनटों में तैयार हो जाएगा नींबू का आचार! सीखें आसान रेसिपी

Lemon Pickle Recipe: सर्दियों में सुबह नाश्ते में पराठे...

Mahindra XUV 300 Turbo Sport आ गई मचाने युवाओं के दिल में धक-धक! फीचर्स जान भूल जाएंगे सारी गाड़ियां

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने ग्राहकों को...

Rajeshwari Gayakwad की गुंडागर्दी आई सामने, दोस्तों संग जमकर मचाया बवाल, जानें पूरा मामला

Rajeshwari Gayakwad: भारत की स्टार स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari...