comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

WWE Raw: सैथ रॉलिंस ने धोखे से किया रिडल पर घातक वार, वीडियो देख फैंस में मचा कोहराम

Published Date:

WWE Raw: इस हफ्ते के डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस  (Seth Rollins) और रिडल (Riddle) की जोरदार भिड़त देखने को मिली. रिडल की केविन के बीत बात हो रही थी कि अचानक दोनों के बीच बहस होने लगी. जिसके बाद सैथ रॉलिंस का म्यूजिक हिट हुआ और उन्होंने पीछे से आकर रिडल पर अटैक कर दिया और उन्हें स्टॉम्प लगा दिया.

केविन ओवंस इलायस और ईजेकिल की वजह से काफी परेशान चल रहे थे और इसलिए उन्हें मन की शांति चाहिए थीं. जिसकी वजह से ही वह छुट्टी पर चले गए थे. इसके बाद केविन ने रिडल को अपने साथ मिलकर लड़ने की कहते दिखे.

WWE Raw

हाली ही में सैथ और रिडल के बीच की दुश्मनी कुछ हफ्ते पहले से ही चल रही है. यह दोनों ही सुपरस्टार्स मनी इन द बैंक का भी हिस्सा थे. जहां रिडल ने लैडर के ऊपर से सैथ को आरकेओ भी लगाई थी. जिसके बाद अब डब्ल्यूडब्ल्यूई इन दोनों के बीच एक बड़े मैच का प्लान बना रही है. रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर ने अनुसार डब्ल्यूडब्ल्यूई की योजना है कि समरस्लैम में दोनों सुपरस्टार एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं.

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए गए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें