WWE: Sonya Deville को Adam Pearce ने दी ये बड़ी सजा, सुन फैंस में मची खलबली

WWE

WWE फीमेल सुपरस्टार सोन्या डेविल (Sonya Deville) को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सुनने में आ रही है. जिसके तहत सोन्या डेविल को बहुत बड़ा झटका लगा है. इस खबर को सुनकर उनके फैंस के बीच भी खलबली मच गई है. दरअसल WWE की ओर से सोन्या को अपने गुस्सले और अभद्र बर्ताव के लिए सजा सुनाई गई है. आइए आपको बताते हैं कि सोन्या को ये सजा किस वजह से मिली है.

इस हफ्ते WWE में मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के दौरान सोन्या डेविल का सामना एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) से हुआ. ये एक धमाकेदार मैच था. इस मैच के दरमियान फैंस की सांसे थम गईं थीं. इस मैच में सान्या और एलेक्सा के अटैक और मूब्स देख कर हर कोई हैरान रहा गया था.

इस मैच में अंतिम क्षणों में एलेक्सा ब्लिस को एक शानदार जीत नसीब हुई थी. सोन्या इस हार को पचा नहीं पाईं और अपना आपा खोते हुए उन्होंने गुस्से में आकर रेफरी को ही एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके बाद से सोन्या की इस करतूत को खूब निंदा हुई थी. अब WWE ने सोन्या पर अज्ञात राशि का जुर्माना लगाया गया है.

इस बात का खुलासा एडम पीयर्स ने किया. जब वो इस हफ्ते द बम्प के एपिसोड में दिखाई नजर आए तब उन्होंने इस बात से पर्दा उठाते हुए कहा कि कंपनी ने सोन्या डेविल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. उन्हें उनकी हरकत ते लिए सजा दी गई है.पीयर्स ने आगे कहा जुर्माना लगाने के साथ-साथ मैं सोन्या और खुद के बीच राशि रखने वाला हूं. इसके अलावा में उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया जाए ऐसा भी चाहता हूं. इस से सोन्या को सबक मिलेगा.

ये भी पढ़ें : WWE: Charlotte Flair के घर बजेगी सहनाई, महीने के अंत में ANDRADE EL IDOL से करेंगी शादी

Sawan 2022: सावन में शिव जी को अर्पित करें ये चीजें, बरसेगी कृपा… बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा