WWE: रिडल और ऑर्टन का ये खतरनाक मूव निकाल देगा आपके माथे से पसीना, जरूर देखें वीडियो

WWE

WWE का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. ये वीडियो आरके-ब्रो (RK-Bro) के एक टैग टीम मैच का है. इस वीडियो में आपको रैंडी ऑर्टन (Randy orton) और मैट रिडल (Matt Riddle) ने रिंग नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों को अटैकिंग मूड में अपने विरोधी को पस्त करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

आर के ब्रो का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में पर जोरदार ड्रामा देखा जा सकता है. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर लाइक व कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं के रिडल और ऑर्टन पर उनका एक विरोधी अटैक करने की कोशिश करता है. तभी उसी वक्त रिडल बीच में आते हैं और उसे उपर उठाकर हवा में फेंक देते हैं जब वो हवा से नीचे आ रहा होता है. तब ऑर्टन एक शानदार मूव के साथ उसका मुंह जमीन पर हिट कर देते हैं. जिसके बाद वो पस्त हो जाता है.

WWE

आरकेब्रो को फैंस खूब देखना पसंद करते थे. अब ऐसे मे जब ऑर्टन चोट के कारण WWE से बाहर हैं तो फैंस उन्हें दोबारा देखने की काफी ज्यादा कोशिश कर रहे है. अब उनकी चोट कब तक ठीक होगी और वो कब रिंग में रिडल के साथ वापस नजर आएंगे ये देखना तो दिलचस्प होगा.

इस वीडियो को इस्टाग्राम पेज WWERKBRO पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : कोहली के जबरदस्त ठुमकों ने माधुरी को पछाड़ा, वीडियो देख हो जायेंगे आप हंसी से लोट-पोट