comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

WWE Video: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कंधे पर उठाकर इस रेसलर को टेबल पर ऐसा पटका कि हो गई टांय-टांय फिस्स, वीडियो देख फैंस बोले अब और मत मारो..

Published Date:

WWE के मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का एक शानदार और जानदार वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. ये वीडियो अनडिस्प्यूटेड टैग-टीम चैंपियनशिप के लिए एक फैटल-4-वे मैच का है. जहां सुपरस्टार्स की भरमार देखने को मिली. इन सभी ने धमाकेदार खेल दिखाते हुए मैच को दिलचस्प बना दिया. इस ताबड़तोड़ मैच को देख फैंस का खुशी से हाल बेहाल हो गया है.

इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हुए. उन्होंने सभी को धो डाला और मैच अपने नाम कर लिया. इस मैच में लॉस लिथोरियस, न्यू डे, अल्फा अकेडमी और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने भाग लिया. ये मैच अपने आप में यादगार रहा. इस मैच का वीडियो देख फैंस लाइक और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस मैच की शुरुआत जेवियर वुड्स और एंजल गार्जा ने की. मैच की शुरूआत में ही दोनों ने बेहतरीन अटैक का नमूना पेश किया. इसके बाद गार्जा ने कोफी किंग्सटन को टैग दे दिया. जिसके बाद वुड्स रिंग में लेट गए और कोफी उन्हें पिन करने लगे. इस दौरान फैंस को काफी ज्यादा धमाकेदार एक्शन देखने को मिला.

ये मैच जैसे-जैसे आगे बढ़ा वैसे-वैसे सभी टीमें इस मैच का हिस्सा बनती हुई नजर आईं. जिसके बाद से ही मैच का लेवल अप हो गया. मैच के अंतिम क्षणों में जब चाड गेबल ने मोंटेज फोर्ड को एंकल लॉक में जकड़ रखा था. उसी वक्त वहां ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक हिट हुआ और उन्होंने रिंग में आकर सभी सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया. ब्रॉन स्ट्रोमैन के धमाकेदार अटैक के आगे सभी फीके पड़ गए.

WWE Video

ब्रॉन स्ट्रोमैन को जब सिक्योरिटी गार्ड्स रोकने के लिए आए तो उन्होंने उन पर भी अटैक कर दिया. ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ओटिस को एक स्पीयर भी लगाया. इसके बाद उन्होंने मोंटेज फोर्ड को अनाउंस टेबल पर फेंका. ये सभी नजार देख फैंस की खुशी दोगुनी हो गई.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने अपने चाहने वालों में भरा जबरदस्त जोश, कहा मेहनत करने वालों को कभी निराश नहीं मिलती..

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...

Flipkart Best Sale में आईफोन समेत इन स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर, देखें लिस्ट

Flipkart Best Sale: त्योहार के समय में ई-कॉमर्स वेबसाइट...