WWE Video: ड्रयू मैकइंटायर ने की केविन ओवंस की जमकर कुटाई, फ्रॉग स्पलैश लगाकर किया चित, देखें वीडियो

WWE Video

WWE Video: ड्रयू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और केविन ओवंस (Kevin Owens) के बीच भंयकर भिड़ंत एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरदार धमाक मचा रहा है. ये वीडियो डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) में हुए 15 अगस्त के मैच का है. इस वीडियो को youtube पर 16 अगस्त को अपलोड किया गया है. ये वीडियो तब का है जब ड्रयू मैकइंटायर का सेगमेंट चल रहा था जहां वो बता रहे थे कि उनकी कमर में चोट लगी हुई है लेकिन वो फिर भी 20 लोगों का बोझ तीन साल से अकेले ही उठा रहे हैं.

जब ड्रयू मैकइंटायर बात कर रहे थे तभी वहां केविन ओवंस वहां आ गए. केविन अपना नाम ना लिए जाने से नाराज थे और उन्होंने मैकइंटायर की बेइज्जती करनी शुरू कर दी. जिसके बाद मैकइंटायर केविन को एक मैच के लिए चुनौती दे दी. जिसे केविन ने स्वीकार कर लिया.

इसके बाद इन दो सुपरस्टार के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला. शुरूआत में ओवंस ने मैकइंटायर पर रिंग के बाहर एक फ्रॉग स्पलैश भी लगाया. जिससे मैकइंटायर परेशानी में नजर आए. केविन यहीं नहीं रूके उन्होंने रिंग में मैकइंटायर को फ्रॉग स्पलैश और स्वांटन बॉम्ब लगाकर पिन करने की कोशिश की लेकिन समय रहते मैकइंटाय संभल गए.

किक आउट करने के बाद मैकइंटायर ने ओवंस को एक फ्यूचर शॉक डीडीटी लगाई लेकिन जैसे ही वह क्लेमोर किक लगाने जा रहे थे. उसी वक्त मैच में द उसोस ने मैकइंटायर पर अटैक कर दिया.

WWE video

इसके बाद मैकइंटायर और द उसोस के बीच भी धमाकेदार एक्शन देखने को मिला. द उसोस के रिंग से बाहर जाते ही ओवंस ने पीछे से मैकइंटायर को एक स्टनर लगा दिया. और अंत में ये मैच मैकइंटायर ने अपने नाम कर लिया.

WWE Video

ये भी पढ़ें : Video WWE: Asuka की वापसी से रिंग में आया ऐसा भूचाल जिसे देख सिर पीटेंगे आप, देखें वीडियो