WWE Video: पाकिस्तानी रेसलर को उठाकर जमीन पर ऐसा पटका, कि हो गई टांय-टांय फिस्स, देखें वीडियो

WWE Video

WWE Video: WWE रिंग में अक्सर ऐसे करतब देखने को मिल जाते हैं. जिनको देखकर खुद की आंखों पर याकिन नहीं होता है. कुछ मैच के कुछ लम्हें दर्शकों को एकदम से उत्साहित कर देते हैं. WWE रिंग में ऐसे मूव्स को हमेशा याद रखा जाता है. ऐसे मूव्स कभी ना भूल पाने वाले मूव्स बन कर रह जाते हैं. ऐसा ही एक नजरा एक टैग टीम मैच के दौरान देखने को मिला है.

जहां सुपरस्टार और ग्रैंड स्लैम चैंपियन एजे स्टाइल्स (Aj Styles) का एक मूव काफी ज्यादा धूम मचा रहा है. उन्होंने पाकस्तानि रेसलर मुस्तफा अली (Mustafa Ali) को धूल चटा दी. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो धमू मचा रहा है. इस वीडियो में एजे स्टाइल ने मुस्तफा अली की टीम के साथ टैग टीम मैच खेला. जहां उन्होंने एक ऐसा करनामा करते जिसे देख फैंस उनके नाम के हल्ले मचाने लगे. और ये वीडियो रातों-रात वायरल हो गया.

इस तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और लाइक और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो ने सभी को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो फैंस को अपना दीवाना बना रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों रेसलर्स का बहुत बुरा अग्रेसन देखा जा सकता है. वीडियो में एजे स्टाइल रिंग के नीचे लड़ रहे हैं. और पाकिस्तानी रेसलर मुस्तफा रिंग की रोप के उपर खड़े हुए हैं तभी उनको विरोधी रेसलर पकड़ कर अटैक करता है लेकिन वो उस ऐसा फाटका मारते हैं कि वो पीछे जा गिरता है.

WWE Video

इतने में ही मुस्तफान रिंग की रोप के उरस से एजे स्टाइल के उपर छलांग मार देते हैं और दोनों की रिंग के बाहर धराशायी हो जाते हैं. जिसके बाद तीनों रेसलर्स को रिंग के बाहर जमीन पर पड़ा हुआ देखा जा सकता हैं

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल इस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो