WWE Video: Brock Lesnar पर रैंस ने ढाया जोरदार कहर, टेबल-चेयर की बौछार से हालत हुई पतली, देखें वीडियो

WWE Video

WWE Video: सोशल मीडिया पर रोमन रैंस (Roman Reigns) का एक वीडियो खूब तहलका मचा रहा है. ये वीडियो डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम 2022 का है. यहां रोमन रैंस पर पहले  ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) का तहलका देखने को मिला. फिर रोमन ने अपने घातक वार से वापसी करते हुए लेसनर की हालत पतली कर दी. इस वीडियो को फैंस की ओर से खूब पसंद किया जा रहा है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इसे हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है. इस वीडियो में रैंस का प्रदर्शन सराहनी है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोमन रैंस जब रिंग में खड़े थे तब लेसनर ने जेसीबी पूरी रिंग को हवा में उठा दिया जिसके कारण रैंस हवा में झूलते हुए नीचे गिर गए. इसके बाद रैंस ने लेसनर से बदला देते हुए उनकी जबरदस्त कूटाई की.

इस वीडियो में आप रोमन रैंस और उनके भाईयों द उसोस को देख गया. इस साल द बिगेस्ट पार्टी ऑफ द समर के मेन इवेंट में रैंस और ब्रॉक लेसनर के बीच एक घातक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखा गया. जहां दोनों ही मेगास्टार ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। लेकिन इस मैच में द उसोस (The Usos) की मदद के बाद रैंस अपने टाइटल को बरकरार रखने में सफल रहे.

इस वीडियो में रैंस बहुत गुस्से में दिखाई देते हैं और लेसनर पर सील्ड से अटैक कर देते हैं. जिसके बाद वो नीचे गिर जाते हैं और फिर वो अपने भाईयों के साथ मिलकर वहां मौजूद सारी चेयर टेबल और बाकी सामान लेसनर के उपर डाल देते हैं और उन्हें ठक देते हैं.

WWE Video

मैच के अंतिम क्षणों में रोमन ने ब्रॉक पर दो बार अपने दोनों टाइटल्स से वार किया. जिसके बाद ब्रॉक 10 काउंट करने के बाद भी वह उठ नहीं पाए और रोमन ने मैच को जीतकर अपने टाइटल्स रिटेन कर लिए. इस जीत से रोमन के फैंस में काफी ज्यादा खुशी का महोल है.

ये भी पढ़ें : WWE Viral Video: Brock Lesnar ने थ्योरी पर ब्रीफकेस से किया घातक वार, वीडियो देख फैंस में मचा हाहाकार