WWE Viral Video: ब्रॉक ने रैंस पर किया ट्रैक्टर से घातक वार, अंत में रिंग में मचा जोरदार हाहाकार, देखें खौफनाक वीडियो

WWE Viral Video

WWE Viral Video: डब्ल्यूडब्ल्यूई समरस्लैम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) का तहलका देख सकते हैं. इस वीडियो में लेसनर का वो रूप देखने को मिला जिसे देख सब हिल गए. इस वीडियो में उन्होंने कुछ ऐसा किया कि WWE सुपरस्टार रोमन रैंस (Roman Reigns) भी हवा में झूलने लगे.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इसे हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है. इस वीडियो में लेसनर का प्रदर्शन सराहनी है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोमन रैंस जब रिंग में खड़े थे तब लेसनर ने जेसीबी पूरी रिंग को हवा में उठा दिया जिसके कारण रैंस हवा में झूलते हुए नीचे गिर गए.

WWE Viral Video

आपको बातते चले कि समरस्लैम के मेन इवेटं में रोमन रैंस ने एक लास्ट मेन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉक लेसनर के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया. मैच में ब्रॉक ने ट्रैक्टर पर एंट्री करते हुए रोमन पर अटैक किया. इसके बाद दोनों को एक-दूसरे को टेबल पर पटकते हुए देखा गया.

एक समय ब्रॉक ने अपने ट्रैक्टर के फ्रंट लोडर से रोमन को उठाकर रिंग में फेंका और फिर पूरी रिंग को ही तोड़ दिया. तभी वहां थ्योरी भी अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के लिए आ गए लेकिन ब्रॉक ने उन्हें F5 लगा दिया.

WWE Viral Video

मैच के अंतिम क्षणों में रोमन ने ब्रॉक पर दो बार अपने दोनों टाइटल्स से वार किया. जिसके बाद ब्रॉक 10 काउंट करने के बाद भी वह उठ नहीं पाए और रोमन ने मैच को जीतकर अपने टाइटल्स रिटेन कर लिए. इस जीत से रोमन के फैंस में काफी ज्यादा खुशी का महोल है.

ये भी पढ़ें : WWE Viral Video: Brock Lesnar ने थ्योरी पर ब्रीफकेस से किया घातक वार, वीडियो देख फैंस में मचा हाहाकार