comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

WWE Viral Video: Brock Lesnar ने थ्योरी पर ब्रीफकेस से किया घातक वार, वीडियो देख फैंस में मचा हाहाकार

Published Date:

WWE Viral Video: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के एक एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) मनी इन द बैंक के विजेता थ्योरी (Theory) को देख सकते हैं. इस वीडियो में इन दोनों के बीच एक जबरदस्त भिड़त देखने को मिलती है. जहां रिंग के अंदर लेसनर थ्योरी को ऐसा मजा चखाते हैं कि थ्योरी को अपनी नानी याद आ जाती है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इसे हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है. इस वीडियो में सिराज का प्रदर्शन सराहनी है.

WWE Viral Video

इस वीडियो में आप स्मैकडाउन में ब्रॉक लेसनर ने वापसी करते हुए रिंग में खड़े थ्योरी पर जबरदस्त अटैक कर दिया. ब्रॉक ने थ्योरी पर अटैक तब किया जब वह सिक्स मैन टैग-टीम मैच के बाद अपने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस से मैडकैप मॉस पर हमला कर रहे थे.

तभी अचानक ब्रॉक लेसनर का म्यूजिक हिट हुआ और वह रिंग में आ गए. जिसके बाद उन्होंने थ्योरी पर अटैक करते हुए उन्हें F5 लगा दी और फिर थ्योरी पर उन्हीं के मनी इन द बैंक ब्रीफकेस से अटैक करने लगे और फिर से उन्हें एक और F5 लगा दी. जिसके बाद थ्योरी जमीन पर पस्त हो गए.

WWE Viral Video

इस वीडियो को एक इस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से अपलोड किया गया है. अब तक इस वीडियो को लगभग 3 मिलियन लोग देख चुके चुके हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है.और लगातार तेजी से वायरल होता जा रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : WWE Video: इस Superstar ने लगाई आग, कमरतोड़ डांस से फैंस को किया बावला, आप भी देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...

Lamborghini Huracan Sterrato उबड़-खाबड़ रोड पर उड़ाएगी गर्दा! रफ़्तार के मामले में है सबकी बॉस, जानें डिटेल्स

नई लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्टेरटो की शुरुआत पर टिप्पणी करते...