comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

WWE Viral Video: डेक्सटर ने पहले मिज को हवा में उठाकर लगाई जोरदार पछाड़, फिर एनाकोंडा लॉक से हाल किया बेहाल, देखें वीडियो

Published Date:

WWE Viral Video: WWE के मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का एक शानदार और जानदार वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. ये वीडियो क्लैश एट द कैसल का फॉल-आउट एडिशन मैच का है. जहां डेक्सटर लुमिस (Dexter Lumis) ने द मिज (The Miz) पर हमला किया और उन्हें घसीट घसीट कर मार. इस दोनों ने मैच को फैंस के लिए धमाकेदार औऱ दिलचस्प बना दिया. इस ताबड़तोड़ मैच को देख फैंस का खुशी से हाल बेहाल हो गया है.

इस मैच के शुरू होने से पहले ही द मिज ने यूएस चैंपियनशिप से बॉबी लैश्ले पर अटैक कर दिया. इस स्टील केज में द मिज बॉबी पर हावी रहे. इसके बाद मिज ने बॉबी पर अटैक किया और उन्होंने किक आउट कर दिया.इसके बाद बॉबी ने मिज को खूब धोया.

जिसके बाद मिज ने फिर से केज से बाहर निकलने की कोशिश की. लेकिन बॉबी ने मिज का पैर पकड़कर खींच लिया और बॉबी ने मिज को स्टील केज से मारना शुरू कर दिया. जिसके बाद बॉबी ने मिज को स्पीयर लगाकर पिन कर दिया और अपने टाइटल को रिटेन कर लिया.

ये मैच जैसे ही खत्म हुए वैसे ही लुमिस स्टील केज के उपर चढ़ते हुए केज में अंदर आ गए. जिससे डरकर मिज मिज केज के दरवाजे से बाहर निकलने की कोशिश करने लगे उसी वक्त वहां बॉबी आ गए और उन्होंने केज के दरवाजे को बंद कर दिया. इसके बाद मिज ने केज पर चढ़कर बाहर भागने की कोशिश की लेकिन लुमिस डेक्सटर ने मिज को पकड़ लिया और एनाकोंडा लॉक लगा दिया और मिज की हालत पतली कर दी.

WWE Viral Video

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने अपने चाहने वालों में भरा जबरदस्त जोश, कहा मेहनत करने वालों को कभी निराश नहीं मिलती..

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...