comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

WWE इन दो सुपरस्टार की जंग को करेगी और रोचक, रिंग में देखने मिलेगा फैंस को एक्स्ट्रा डोज

Published Date:

WWE: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन में पिछले हफ्ते ड्रयू मैकइंटायर और रोमन रैंस (Drew McIntyre and Roman Reigns) के बीच एक धमाकेदार मैच देखने को मिला था. जहां ड्रयू मैकइंटायर और रोमन रैंस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिला थी. अब ऐसा लगा रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार की राइवलरी आगे भी देखने को मिल सकती है. ड्रयू मैकइंटायर और रोमन रैंस के बीच आगे भी कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है.

इन दोनों के बीच पिछले हफ्ते हुए मैच में जोरदार घमासान देखने को मिला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आप रिंग के अंदर रोमन रैंस को देख सकते हैं औ रोमन के पास खड़े होकर उनसे बात करते हुए ड्रयू मैकइंटायर को भी देख सकते हैं. रोमन ने कहा कि ड्रयू मैकइंटायर सिर्फ झूठ ही बोलते हैं और साथ ही उन्होंने दावा किया कि वह उनके लेवल के काफी नीचे है.

wwe

रोमन की बात सुनकर वहां ड्रयू मैकइंटायर आ गए जिसके बाद मैकइंटायर ने रोमन से कहा कि वह अब हीरो नहीं है और अब वह चैंपियन भी नहीं रहने वाले हैं. रोमन जल्द ही तुम्हारा घमंड टूट जाएंगा. तुमको जो भी सफलता मिली है वो सिर्फ पॉल हेमैन और द उसोस की वजह से ही मिली है. इनके बिना तुम कुछ भी नहीं हो.

मैकइंटायर ने रैंस को लड़ने के लिए चुनौती दी और फिर दोनों के बीच में ब्रॉल शुरू हो गया. रोमन ने मैकइंटायर पर घातक हमला कर दिया. जिसके बाद मैकइंटायर ने रोमन को क्लेमोर किक लगाने वाले थे लेकिन तब ही सैमी जेन बीच में आ गए और रिंग का महौल और दिलचस्प हो गया. अंत में रोमन ने मैकइंटायर को सुपरमैन पंच लगा दिया. जिसके के बाद रोमन मैकइंटायर को स्पीयर लगाने जा रहे थे, तब ही स्कॉटिश वॉरियर ने उन पर क्लेमोर किक लगा दी.

WWE

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan और Jinder Mahal की राइवलरी क्या होगी शुरू ? सुनें इस दिग्गज का बड़ा बयान

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें