comscore
Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

भारत में हुआ 43 इंच Vu GloLED TV लॉन्च, जबरदस्त फीचर्स और कीमत देखकर हो जाएँगे हैरान

Published Date:

Vu GloLED TV  में 43 इंच की Display दी गई है। इसमें Glo A.I. प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें NTSC कलर गेमुट 94% तक है जो कि किसी भी कॉमन 4K LED TV से बेहतर है।

Vu Televisions ने भारतीय मार्केट में वर्ल्ड टेलीविजन डे के मौके पर अपना नया 43-inch Vu GloLED TV लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको Vu GloLED 43 इंच TV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत के बारे में विस्तार से बताते है ।

Vu GloLED 43 inch TV की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Vu GloLED 43 inch TVकी कीमत 29,999 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो यह स्मार्ट टीवी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 27 नवंबर, 2022 से उपलब्ध होगा।

लॉन्च पर कमेंट करते हुए Vu Technologies की प्रेसिडेंट और सीईओ देविता सराफ ने कहा है कि “सिर्फ 2 महीनों में हमने Vu GloLED TV की 46675 यूनिट्स बेची हैं। 2023 तक 2 लाख यूनिट्स बेचने का अनुमान है। हमारे टीवी को Flipkart पर 4.4 स्टार रेटिंग और 4635 रिव्यू मिले हैं। 2022 में अब तक लगभग 1.5 मिलियन वीयू टीवी की बिक्री के साथ हमारे लिए यह साल शानदार रहा है। Vu GloLED TV के लॉन्च के बाद मुझे सोशल मीडिया पर ग्राहकों से बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं कि हम 43 इंच में Vu GloLED TV कब लॉन्च कर रहे हैं। हम सभी ग्राहकों को यह बताते हुए बेहद खुश हैं कि 43 इंच 4Vu GloLED TV अब 27 नवंबर दोपहर 12 बजे से अवेलेबल होगा ।

Vu GloLED 43 inch TV के फीचर्स

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करे तो Vu GloLED TV  में 43 इंच की display दी गई है। यह Glo A.I. प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें NTSC कलर गेमुट 94% तक है जो कि किसी भी सामान्य 4K LED TV से बेहतर है। यह एक प्रकार से किसी भी OLED टीवी की तरह काम करता है, जिसमें 100% तक एनटीएससी कलर गेमुट होता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Vu GloLED TV Google TV OS पर काम करता है।

Vu Glo AI प्रोसेसर एडवांस AI के साथ OTT कंटेंट को बेहतर करता है। इसमें आपको फुल कलर गेमुट रिप्रोड्यूस होता है। Vu Glo AI प्रोसेसर में लेटेस्ट क्वाड-कोर प्रोसेसर और एक ड्यूल-कोर GPU भी है साथ में, जिससे ऐप बिना किसी दिक्कत के काम कर सकती हैं।

Vu GloLED TV डीजे सबवूफर से लैस है जो कि GloLED TV के स्लीक फ्रेम के अंदर है। यह 84 वाट का साउंड आउटपुट प्रदान करेगा । Vu GloLED TV की आवाज 100% वॉल्यूम होने पर भी क्रैक या वाइब्रेट नहीं करती है। Vu GloLED TV में 84 वॉट का साउंड आउटपुट जेनरेट करने के लिए 2 स्पीकर के साथ बिल्ट-इन साउंडबार भी दिया गया है। यूजर्स टीवी पर Spotify ऐप चला सकते हैं और आसानी से फोन से अपनी पसंद के म्यूजिक लाइब्रेरी को वायरलेस तरीके से कंट्रोल कर सकते हैं।

इसे भी पढ़िए : सबके छक्के छुड़ाने वाला फोन OnePlus Nord N20 SE, जानिए फीचर्स और कीमत

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...

Whatsapp Data Leak: कहीं आपका डेटा चोरी तो नहीं हुआ! जानें चेक करने का तरीका

Whatsapp Data Leak: सोशल मीडिया का इस्तेमाल आजकल हर...

Black Friday Sale: बम्पर ऑफर! सैमसंग 43 इंच टीवी के दाम हुए आधे, जानें कीमत

Black Friday Sale: घर को थियेटर बनाना चाहते हैं...