Air Conditioner : 18 हजार रुपए की धमाकेदार छूट पर Daikin 1.5 Ton एसी तुरंत ले आएं घर, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, देखें धांसू फिचर्स

Air conditioner
credit : iStock

अगर आप air conditioner खरीदने का मन बना रहे हैं Daikin के एयर कंडीशनर आपके लिए शानदार विकल्प साबित हो सकता है.ये टेक्नोलॉजी में काफी एडवांस है. इस समय अमेजन पर Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC पर आप 30 प्रतिशत तक की छूट हासिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके ऑफर और फीचर्स के बारे में सबकुछ.

कीमत और ऑफर्स

डाइकिन 1.5 टन 5 स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी की एमआरपी अमेजन पर 63,000 रुपये है. इस समय कंपनी इस इनवर्टर स्प्लिट एसी पर 30 प्रतिशत की छूट दे रही है यानी इसे 43,890 रुपये में खरीद सकते हैं यानी इस जैपनीज कंपनी की एसी पर आप तकरीबन 19 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं.अगर आप EMI पर खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर 2,066 मासिक भुगतान करना होगा। बैंक ऑफर की बात करें, तो एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष, पीसीबी पर 5 वर्ष, कंप्रेसर पर 10 वर्ष को वारंटी ऑफर कर रही है.

Air Conditioner

यह स्प्लिट एसी इनवर्टर स्विंग कंप्रेसर के साथ आता है. इसमें आपको स्वस्थ हवा के लिए Dew clean टेक्नोलॉजी मिलती है. यह 1.5 टन क्षमता से लैस है, यह खासकर 111 से 150 वर्ग फुट के कमरों के लिए आदर्श हो सकता है। यह 5 स्टार एनर्जी रेटिंग से लैस है. इसलिए बिजली बिल पर खर्च भी ज्यादा नहीं आएगा. इसके खास फीचर्स की बात करें, तो इसमें ट्रिपल डिस्प्ले की सुविधा है, जो बिजली की खपत, कमरे का तापमान और ऑटो एरर कोड दिखाता है.

इतना ही नहीं, यह फिल्टर से भी लैस है. यह 2.5 माइक्रोन तक के महीन वायु कणों को ट्रैप करने में सक्षम है. इससे स्वच्छ और शुद्ध हवा अंदर आती है. इस मॉडल की एक और खास बात यह है कि 54 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर अच्छे से कार्य करता है. इसमें 3डी एयरफ्लो की सुविधा है, जो बेहतरीन एयर कंडीशनिंग अनुभव के लिए आपके कमरे के हर कोने पर 4 तरह से ऑटोमैटिक यूनिफॉर्म कूलिंग सुनिश्चित करता है. इसके लिए आपको स्टेबलाइजर की जरूरत भी नहीं है, क्योंकि मशीन इन-बिल्ट स्टेबलाइजर से लैस है। इसका पावर चिल ऑपरेशन अत्यधिक गर्मी की स्थिति में भी तुरंत और तेज कूलिंग सुनिश्चित करता है. यह सामान्य मोड की तुलना में 20 प्रतिशत तेजी से ठंडा होता है. अगर ये खबर आपको अच्छी लगे तो इसे शेयर करें.

ये भी पढ़ें : Tech News: टेक कंपनियों की इस मनमानी के खिलाफ सख्त फैसला ले सकती है भारत सरकार, जानें क्या है पूरा मामला