comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Amazon Winter Wear: लूट मच गई! मात्र 70 रुपये से शुरू होते हैं यहां गर्म मोजे, देखें लिस्ट

Published Date:

Amazon Winter Wear: सर्दी का मौसम शुरू हो चुका है और मार्केट में गर्म कपड़ों की भरमार आ चुकी है. महंगे से महंगे और सस्ते से सस्ते कपड़े आपको बाजार पर मिल सकते हैं. अगर आपको गर्म मोजे, मफलर या गर्म चीजें सस्ते में चाहिए तो यहां आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जहां आपको बहुत ही सस्ते में Winter Wear कपड़े मिल जाएंगे. चलिए आपको इससे जुड़ी सभी डिटेल्स बताते हैं.

बम्पर डिस्काउंट में मिल रहे Amazon Winter Wear?

अगर आपको एंकल सॉक्स सस्ते में चाहिए एक बार Amazon पर चेक कर सकते हैं. जहां आपको कॉम्बो ऑफर में सस्ते मोजे मिल सकते हैं. वहां आपको 70 रुपये से शुरू होने वाले मोजे आराम से मिल जाएंगे. अगर आपको स्किन कलर के मोजे चाहिए तो ये जोड़ा अमेजॉन पर 70 रुपये में मिल सकता है.

SOCKS
Amazon

इसके एक जोड़े की कीमत 199 रुपये में है जिस पर आपको 80 फीसदी की छूट मिल सकती है. सर्दियों के लिए स्कार्फ, ग्लव्स और कैप भी आपको सस्ते में मिल सकते हैं. अमेजन पर ही ये सभी 100 रुपये से शुरू होते हैं और 500 रुपये तक के ब्रांडेड Winter Wear कपड़े मिल जाएंगे.

सर्दी से बचने के लिए मिल रहे बहुत सस्ते ग्लव्स

अगर आप बाइक या स्कूल राइड करते हैं तो लेदर ग्लव्स अमेजॉन से ही खरीद सकते हैं. जहां इनकी कीमत 198 रुपये में है जिसे पहनकर आपको ठंड नहीं लगेगी. घर में सर्दियों के लिए वुलन चप्पलें भी आपको अमेजन पर काफी सस्ते में मिल सकते हैं. चप्पलों की ओरिजनल कीमत 899 रुपये है लेकिन अमेजन पर 50 फीसदी की छूट मिलेगी जो आपको 449 रुपये में मिल सकता है. ठंड में पैरों को बचाने के लिए वुम मोजे भी आपको अमेजन पर ही मिल सकता है. 4 जोड़े मोजे आपको 249 रुपये में मिल जाएंगे.

इसे भी पढ़ें: Motorola Edge 40 Pro लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स ऐसे जो दीवाना बना दे, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...