Best Plan Under 200: मिलेगा सबसे ज्यादा डेटा और ढेर सारे बेनिफिट्स

Best plan under 200
Image credit: webmedia
Last updated:

हाल ही में टेलिकॉम कंपनियों ने प्लान की कीमतें काफी बढा दी है जिसके बाद आम यूजर्स के लिए रिचार्ज कराना काफी महंगा हो गया है ऐसे में अब यूजर्स उन प्लान की तलाश कर रहे हैं जो कम कीमत में भी ज्यादा बेनिफिट्स देते हैं. वैसे Airtel, Jio और Vodafone-Idea के पास कई प्लान मौजूद हैं जो काफी सस्ते भी है और शानदार बेनिफिट भी देते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही शानदार प्लान के बारें में बताएंगे जो 200 रूपये से भी कम कीमत में आते हैं और अच्छा बेनिफिट ऑफर करते हैं. आइए जानते हैं..

Vi का 199 रूपये वाला प्लान

Vodafone-Idea के इस सस्ते प्लान में यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा, देशभर में किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 फ्री SMS और साथ ही इस प्लान में यूजर्स को Vi Movies और TV का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिन है.

Jio का 199 प्लान

Jio का भी एक प्लान आता है जिसकी कीमत 199 रूपये है इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा, पूरे देश में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS फ्री मिलते हैं साथ ही इस प्लान में सभी Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिन है.

Vi का 179 वाला प्लान

ये भी Vi का एक सस्ता प्लान है जिसमें यूजर्स को टोटल 2GB डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 फ्री SMS मिलते हैं. कंपनी इस प्लान के साथ Vi Movies और TV का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है.

Airtel का 155 वाला प्लान

Airtel के इस सस्ते प्लान में यूजर्स को पूरे पीरियड में 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 फ्री SMS मिलते हैं. इस प्लान में यूजर्स को 30 दिन का Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. ये प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है.

Airtel का 179 वाला प्लान

कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा, देशभर के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 फ्री SMS का बेनिफिट मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को 30 दिन तक Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है.

यह भी पढें: ये है Jio, Airtel और BSNL के सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान, सिर्फ 13 रूपये में मिल रहा है 3,300GB डेटा