BSNL यूजर्स को तगड़ा झटका! कंपनी ने तुरंत प्रभाव से बंद किया ये सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान

Bsnl best broadband plan

पिछले कुछ दिनों से टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को तगड़े झटके दे रही है हाल में Jio और Airtel ने अपने प्लान की कीमतों को बढाया था अब इसी कङी में BSNL ने भी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को बङा झटका दिया है भारत फाइबर ने एक एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान को सभी टेलिकॉम सर्कलों से तुरंत प्रभाव से वापस लेने की घोषणा की है यह प्लान 499 रूपये फिक्स्ड मंथली चार्ज के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को 100GB ( FUP ) यूजेस लिमिट क्रॉस करने से पहले 50Mbps की डाउनलोड स्पीड और 100GB की लिमिट क्रॉस करने के बाद 2Mbps की डाउनलोड स्पीड मिलती है.

BSNL ने हाल ही में 100GB भारत फाइबर प्लान वापस लेने के संबंध में कंपनी ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा है कि, ‘कंपनी द्वारा पूरे देश में भारत फाइबर ब्रॉडबैंड योजना 100GB [email protected] को सभी सर्किलों में नए यूजर्स के लिए वापस लेने का निर्णय लिया है लेकिन मौजूदा ग्राहकों के लिए यह ब्रॉडबैंड प्लान जारी रहेगा’.

BSNL ने केरल टेलिकॉम सर्किल नामकरण के साथ ही एक सर्किल स्पेसिफिक भारत फाइबर प्लान देता है. यह प्लान 200GB CUL भारत फाइबर CS358 है जो 200GB की FUP के साथ आता है इसमें 200GB तक 50Mbps की डाउनलोड स्पीड और लिमिट क्रॉस होने के बाद 2Mbps की स्पीड मिलती है BSNL भारत फाइबर CS358 की मासिक कीमत 499 रूपये है BSNL के केरल सर्किल में यह प्लान नए ग्राहकों के लिए अभी भी उपलब्ध हैं. फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी भारत फाइबर के इस प्लान को केरल सर्किल में बंद करेगी या फिर नहीं.

यह भी पढें: सावधान! अगर आपको फोन में भी है ये 23 ऐप तो तुरंत डीलीट करें, वरना जरूरी डेटा से हाथ धो बैठेंगे