Boult FreePods Pro: 32 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Boult Audio ने लॉन्च किए बेहद सस्ते Earbuds जानिए कीमत और फीचर्स

Boult-Audio
Image credit: webmedia

भारतीय ब्रांड Boult Audio ने अपने नए ईयरफोन्स Freepods Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इन इयरफोन्स को अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग और Extra Bass जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया हैं. Boult के नए Earbuds बङी बैटरी और कम कीमत के साथ लॉन्च हुए हैं.

Boult Freepods Pro के फीचर्स पर नजर डालें, तो इसमें IPX5 रेटिंग दी गई हैं साथ ही दो माइक्रोफोन्स और Extra Bass के लिए माइक्रो-सबवूफर दिए गए हैं जिससे साउंड को ओर बेहतर किया जा सके. कंपनी ने इसमें AirPods Pro esque का डिजाइन दिया हैं. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 32 घंटे तक चलेगी. Freepods Pro में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट दिया गया हैं लेटेस्ट वर्जन होने के कारण इससे पेयरिंग आसानी से होगी, साथ ही ये Earbuds टच कंट्रोल के साथ आते हैं जिससे वॉल्यूम को कम या ज्यादा और कॉल आंसर टच के माध्यम से कर सकते हैं.

कंपनी ने इन ईयरफोन्स में USB Type-C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया हैं और कंपनी का दावा है कि सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर यह Earbuds 100 मिनट का प्लेबैक देता है. कंपनी साथ में चार्जिंग केस भी देती हैं और Boult का कहना हैं कि ये सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देता हैं.

Boult ने Freepods Pro की कीमत 1,299 रूपये रखी है यह ईयरफोन तीन कलर White, Black और Blue में बिक्री के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध हैं.

यह भी पढें: OnePlus के कमाल के वायरलेस ऑडियो डिवाइस ‘Buds Pro’ का ट्रायल कर सकते हैं, जानिए प्रोसेस