comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

BSNL ने पेश किया 5 रुपए का प्लान, अब आपका भी मोबाइल नहीं होगा कभी बंद, अभी जानें फुल डिटेल्स

Published Date:

BSNL ने हालही में एक ऐसा शानदार प्लान पेश किया है जिसके बाद से आपका भी मोबाइल कभी बंद नहीं होगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि BSNL ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक बहुद ही शानदार प्लान पेश किया है. जिसकी कीमत भी मात्र 5 रुपए है. इस प्लान में अब आपको 1 जीबी डेटा के साथ कॉलिंग भी फ्री मिलेगा. दरअसल इस प्लान कि कीमत 399 रुपए है. इसके तहत अब आपको इस प्लान के बाद Airtel और Vodafone के प्लान भी फेल हो जाएंगे. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये प्लान 80 दिनों तक के लिए वैलिड रहेगा. साथ ही रोजाना 1 जीबी डेटा भी मिलेगा.

ऐसा BSNL प्लान कभी नहीं देखा होगा

आपको बता दें कि BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक प्रीपेड प्लान निकाला है जो कि 399 रुपये का है .जिसमें 80 दिनों की वैधता मिल रही है. इस प्लान में रोजाना 1GB डाटा मिल रहा है. वहीं अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ ही 100 मैसेज के साथ BSNL ट्यून फ्री मिल रही हैं. यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो लंबे समय की वैधता के लिए प्लान को डलवाते हैं.

bsnl recharge plan

इसके अलावा एयरटेल के प्लान की बात करें तो 399 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता मिल रही है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है. इसके अलावा 2.5 जीबी इंटरनेट डाटा प्रतिदिन मिल रहा है और Disney + Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए फ्री दिया जा रहा है.

Vodafone Idea ने भी 399 रुपये का प्लान की बात करें तो इसमें 28 दिनों की वैधता के साथ 2.5 जीबी इंटरनेट डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग और 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का फ्री ऑडिटी सब्सक्रिप्शन इसके अलावा मूवीस और टीवी एक्ट्रेस के साथ दिया जा रहा है. वहीं इस प्लान में विकेट डाटा रोल ओवर डाटा डीलाइट प्रदान करता है.

यह भी पढ़ें: अब आपका Electricity Bill भी आएगा सून्य के बराबर, बस करना होगा ये काम, अभी जानें इस शानदार तरीके के बारे में

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें