comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
Homeटेकइतने सस्ते BSNL Prepaid Plan देख Airtel और Jio के उड़े तोते, मात्र 107 रूपए में 84 दिन की वैलिडिटी, जानें डिटेल्स

इतने सस्ते BSNL Prepaid Plan देख Airtel और Jio के उड़े तोते, मात्र 107 रूपए में 84 दिन की वैलिडिटी, जानें डिटेल्स

Published Date:

BSNL Prepaid Plan: महंगे रिचार्ज ने सभी की कमर तोड़कर रखी है. ऐसे में बीएसएनएल ने बहुत ही सस्ता रिचार्ज प्लान निकाला है. इस रिचार्ज प्लान में आपको एक या दो नहीं बल्कि पूरे 3 महीने की वैलिडिटी मिलेगी. इसी वजह से ग्राहकों को ये प्लान काफी पसंद आ रहा है.

इसके मुकाबले जियो और एयरटेल के प्लान काफी महंगे हैं. बीएसएनएल के रिचार्ज सस्ते होने की एक और वजह है. वो वजह 3G सर्विस प्रोवाइड करना है. इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. आइये जानते हैं इस सस्ते रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या सुविधा मिलेगी.

BSNL Prepaid Plan में क्या मिलेगी सुविधा

बीएसएनएल में आपको 1GB डाटा दिया जाता है जिसके बदौलत आप अपनी इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं. इतना ही नहीं आपको इस प्लान में 24 दिनों तक के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है. इतना सब कुछ आपको सिर्फ 107 रूपए के रिचार्ज में मिलता है.

BSNL
BSNL

इसमें मिलने वाली लंबी वैलिडिटी जो कि पूरे 84 दिनों यानी 3 महीने की है. इस वैलिडिटी का लाभ लेकर आप आसानी से 3 महीने तक बिना रिचार्ज करवाए अपने फोन को एक्टिव रख सकते हैं. इतने सस्ते प्लान किसी और कम्पनी में आपको नहीं मिलेंगे. इस रिचार्ज प्लान में आपको एक या दो नहीं बल्कि पूरे 3 महीने की वैलिडिटी मिलेगी. इसी वजह से ग्राहकों को ये प्लान काफी पसंद आ रहा है.

इसे भी पढ़ें: iQOO 11 5G Launch: बम्पर डिस्काउंट के साथ Snapdragon 8 Gen 2 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानें कीमत और फीचर्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...