comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

इन ब्रांड के 4G Smartphones पर मिल रही है 50 प्रतिशत की बंपर छूट, तुरंत उठाएं फायदा, देखें डिटेल

Published Date:

Smartphones: सस्ता, टिकाऊ और अच्छा स्मार्टफोन (Smartphones) अगर आप खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है.आज जिन स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने वाले हैं उन स्मार्टफोन की रेंज 5000 रुपये से भी कम है. इनमें आपको 4G नेटवर्क के सपोर्ट के साथ ही हैवी बैटरी और बढ़िया क्वालिटी वाली डिस्प्ले भी मिल रही है. इन मोबाइल में आपको कई आकर्षक कलर भी मिल रहे हैं.

ये है सबसे सस्ते स्मार्टफोन की लिस्ट-

JioFi Jio Phone Next 32 GB ROM, 2 GB RAM, Blue, Smartphone :

यह बहुत ही सस्ता और कम प्राइस रेंज वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन है. इसमें 32GB की इंटरनल मेमोरी दी जा रही है.इतनी कम रेंज में यह स्मार्टफोन सबसे बढ़िया माना जाता है.इसका ब्लू कलर और लुक काफी आकर्षक है. इसमें आपको फ्रंट और बैक कैमरा भी दिया जा रहा है.इसे यूजर्स ने भी काफी पसंद किया हुआ है.

I KALL Z8 Smartphone (3GB, 16GB) (Cyan)

अगर आप कम प्राइस में बढ़िया फीचर वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बढ़िया चॉइस हो सकती है. इस स्मार्टफोन के बैक साइड में आपको 8MP का कैमरा दिया जा रहा है. बढ़िया सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. यह ड्यूल सिम सपोर्टेड स्मार्टफोन है. यह एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता हैं.

Smartphone

itel A23 Pro_Open Version (5” FWVGA Bright Display) :

यह 5 इंच स्क्रीन साइज वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन है। इसमें आपको 8GB+1GB की मेमोरी भी मिल रह है. यह स्मार्ट फेस लॉक और कई अन्य सिक्योरिटी फंक्शन के साथ आता है. इसमें आपको 2MP का रियर कैमरा और सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है. इसकी डिस्प्ले भी काफी ब्राइट और क्लियर क्वालिटी वाली है.

ये भी पढे़ें : काम की बात: मोबाइल का स्पीकर अगर कम देने लग जाए आवाज, तो इस ट्रिक से करें तुंरत ठीक, जानें

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Dushyant Kumar
Dushyant Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
दुष्यंत कुमार The Vocal News में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. दुष्यंत को राजनीति और बिजनेस पर लिखना अच्छा लगता है. इन्होंने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...