मात्र ₹12 हजार में 50MP वाले शानदार Smartphone को खरीद लें तुरंत, इससे सस्ता कुछ नहीं मिलेगा, जानें फीचर्स

Coolpad Cool 20s
image credits: Huawei

Coolpad Cool 20s : स्मार्टफोन्स बाजार में एक दमदार स्मार्टफोन ने धमाकेदार एंट्री मारी है. इस नए स्मार्टफोन का नाम है Coolpad Cool 20s है. कंपनी का ये स्मार्टफोन 5G है. कंपनी ने इसे तीन रैम वेरिएंट- 4जीबी, 6जीबी और 8जीबी में लॉन्च किया है. फोन केवल 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है. यह फोन अभी चीन में लॉन्च हुआ है. इसकी कीमत 999 युआन (करीब 11,600 रुपये) है और इसकी सेल 17 जून से शुरू होगी. कूलपैड कूल 20s फायरफ्लाई ब्लैक, मून शैडो वाइट और अज्यूर ब्लू कलर ऑप्शन में आता है. फोन में कंपनी 90Hz डिस्प्ले और 50MP कैमरा के साथ कई शानदार फीचर ऑफर कर रही है. आइए जानते हैं इसकी डीटेल.

कूलपैड कूल 20s के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में टियरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+ LCD पैनल दिया गया है. यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. कंपनी ने इस फोन को 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है.प्रोसेसर के तौर पर फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट लगा है. फोटोग्राफी के लिए कूलपैड के इस नए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे लगे है.

Coolpad Cool 20s

Coolpad Cool 20s :

रियर में दिए ड्यूल कैमरा सेटअप में 50

मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है

ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर बेस्ट कूल ओएस 2.0 पर काम करता है। साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल स्टीरियो स्पीकर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम स्लॉट, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. अगर ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे शेयर करें.

ये भी पढ़ें : ₹5000 से भी कम में मिल रहे हैं ये Smartphones, हैवी बैटरी और धांसू फीचर से हैं लैस