comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Buy Latest Geysers: बिजली के बिना भी चलेगा ये गीजर, खरीदने से पहले जान लें कीमत और फीचर्स

Published Date:

Buy Latest Geysers: ठंड का मौसम जैसे-जैसे करीब आता है लोगों के मन में ना नहाने का भाव ज्यादा आता है. इसकी वजह ठंडा पानी होता है क्योंकि लोग ठंडे पानी से नहाने से कतराते हैं. अगर आपके मन में भी ऐसा भाव आता है तो आपको बेहतरीन गीजर खरीद (Buy Latest Geysers) लेना चाहिए. अगर आपको लगता है कि अच्छा गीजर कहां से मिलेगा तो फ्लिपकार्ट और अमेजॉन इसका बेहतरीन विकल्प है. अगर आप गीजर लगाने पर बिजली के बिल बढ़ने की चिंता में हैं तो इसकी समस्या अब दूर हो सकती है. ये गीजर बिना बिजली के चलेगा, चलिए बताते हैं कैसे?

खरीदें बेहतरीन गीजर (Buy Latest Geysers)

Havells से लेकर बजाज जैसी कंपनी में कई ऐसे गीजर मिल जाएंगे जो बिजली से चलते हैं. अगर आपको बिजली से कनेक्शन नहीं देना है तो LPG गैस सिलेंडर को कनेक्ट करके भी पानी को गर्म कर सकते हैं. आप अपने ब्रांड के हिसबा से गैस गीजर (Buy Latest Geysers) खरीदें. आप अपने बजट के हिसाब से गीजर खरीद सकते हैं. इसे किचन में भी आप बर्तन धुलने के लिए लगवा सकते हैं और बाथरूम में भी इसका इस्तेमाल लगा सकते हैं. इस गैस गीजर की कीमत आपके बजट में सकती है. अगर आपका बजट 4500 रुपये से 8 हजार रुपये तक है तो इस दाम में बेहतरीन गीजर आप खरीद सकते हैं.

Water Heater Geyser

गैस वाले गीजर का इस्तेमाल करते समय आपको कई सावधानियां बरतने की जरूरत होती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, गैस गीजर से मोनो ऑक्साइड गैस बनने लगती है जिससे बाथरू में रहने वाला आदमी बेहोश भी हो सकता है ऐसे में आपको पानी गर्म करते समय सतर्कता बरतनी चाहिए. गीजर का उपयोग करें लेकिन सावधानी के साथ जिससे आपको कोई परेशानी ना हो.

इसे भी पढ़ें: Lava Blaze 5G Launch: लूट मच गई! 10 हजार की रेंज में आम आदमी के बजट है स्मार्टफोन, जानें खूबियां

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...