मात्र 180 रुपए में खरीदें ये LED Bulb, बिजली और इन्वर्टर की नहीं पड़ेगी जरूरत

LED Bulb

LED Bulb: हमारा देश भारत कई राज्यों से मिलकर बना है. इन राज्यों में ना जानें कितने शहर और गंवा बसते हैं. जहां अक्सर लोगों को बिजली की भारी समस्या झेलनी पड़ती है. जिससे छुटकारा पाना अभी बहुत बड़ी बात लगती है लेकिन आप टेंशन मत लीजिए आज हम आपको बिजली की परेशानी से फ्री होने का रास्ता बताएंगे. आज आपको कम दामों में नो बिजली नो टेंशन का फॉर्मूला हम समझएंगे.

तो आप भी अगर बिजली की समस्या से छुटकारा पाना चाहते हैं तो एक ऐसा कमाल का प्रोडक्ट मार्केट में धूम मचा रहा है जो मात्र 200 रुपये से भी कम में आपके घर को बिना बिजली के भी रोशन कर देगा. तो आज हम आपको एक एसे ही LED बल्ब के बारे में बताने वाले हैं.

LED

नो बिजली नो टेंशन

ये RSCT 9W Inverter LED Bulb रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब है. ये AC/DC बल्ब शानदार है. ये सफेद रंग का है. इस बल्ब में 9W की पावर में मौजूद है. इसकी 220-240V की बैटरी पूरी तरह से कपैसिटी से लैस है. इसके साथ ही इस बल्ब में 2200mAh की रिचार्जेबल बैटरी भी आती है.

इस बल्ब को फुल चार्ज करने में 6-8 घंटों का समय लगता है. जिसके बाद ये एलईडी इन्वर्टर बल्ब 5 घंटे तक शानदार बैकअप के साथ चल सकता है.प्लास्टिक और एल्युमीनियम का बना ये अमेजन (Amazon) पर 179 रुपये में उपलब्ध है.

4 घंटों तक दिखाएगा कमाल

इसी बल्ब से मिलता-जुलता एक और Boost 15W Inverter LED Bulb मार्केट में मौजूद है. जो 299 रुपये की कीमत पर आपको मिल सकता है. ये रिचार्जेबल इमरजेंसी LED बल्ब 15W के पावर के साथ आता है.

ये AC/DC बल्ब खुद चार्ज होता है और फिर लाइट जाने के बाद अपने आप ही ऑन हो जाता है. ये फुल चार्ज होने के बाद यह 4 घंटे तक चल सकता है. ये बल्ब आपको कई रंगों में मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: Portable AC: जेब से 829 रुपये खर्च करते ही मिल जाएगी गर्मी से राहत, पहुंच जाएंगे शिमला