comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकCES 2023: इस लग्जरी बाथरूम से निकलने का मन नहीं करेगा आपका! वॉटर टेम्प्रेचर के लिए दिया है Alexa कंट्रोल, जानें खूबियां

CES 2023: इस लग्जरी बाथरूम से निकलने का मन नहीं करेगा आपका! वॉटर टेम्प्रेचर के लिए दिया है Alexa कंट्रोल, जानें खूबियां

Published Date:

CES 2023: आपने मॉल और बड़े-बड़े 5 स्टार होटल के बाथरूम देखे होंगे जहां हर तरह की फैसिलिटी होती है. महंगे बाथरूम का शौक रखने वाले लोगों के लिए इस बार कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2023 में बहुत ही बढ़िया बाथ टब पेश किया है.

इस इवेंट में इस बाथरूम टेक्नोलॉजी पर भी फोकस किया गया है. टेक्नोलॉजी के साथ बाथरूम को हाईटेक बनाया जा रहा है. आपके एक इशारे पर वाटर टेम्प्रेचर कम और ज्यादा हो सकता है. बाथ टब से लेकर टॉयलेट तक हाईटेक तैयार किये जा रहे हैं. आलिशान बाथरूम का सपना हर इंसान का होता है.

kohler numi 2.0
kohler numi 2.0

इस साल हुए Consumer Electronics Show यानी (CES 2023) में ऐसी बाथरूम लग्जरी को पेश किया गया है. इनकी डिजाइन देखकर आप यकीन नहीं करेंगे कि बाथरूम भी इतने खूबसूरत हो सकते हैं. आइये जानते हैं इन हाईटेक बाथरूम की खूबियां क्या हैं.

CES 2023 में हाईटेक बाथरूम की क्या हैं खूबियां

इन बाथरूम लग्जरीज में एक बेहद ही हाईटेक बाथटब और एक दमदार टॉयलेट भी शामिल हैं. आप इन्हें आम समझने की गलती ना करें क्योंकि ये उससे कहीं ज्यादा है. CES 2023 में कोह्लर कंपनी ने अपने बूथ में बाथरूम लग्जरीज को पेश किया है जिनमें Stillness Bath भी शामिल है.

kohler numi 2.0
kohler numi 2.0

असल में ये देखने में तो एक दमदार बाथटब लगता है लेकिन असल में ये उससे कहीं ज्यादा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि इस खास बाथटब में आपको वॉटर टेम्प्रेचर कंट्रोल के साथ ही इनबिल्ट एलेक्सा, एम्बिएंट लाइटिंग, फॉग मेकर समेत कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं जो इसे बेहद यूनीक बना देते हैं और आपको एक नेक्स्ट लेवल सैलोन वाला एक्सपीरियंस मिलता है.

कोह्लर नूमि 2.0 भी इस लिस्ट में शामिल है जो एक हाईटेक टॉयलेट है जिसमें इनबिल्ट एलेक्सा के साथ ही हीटेड सीट्स और एम्बिएंट लाइटिंग भी शामिल हैं. ये देखने में बेहद दमदार है साथ ही आकार में बेहद ही छोटा है. इसे आप अगर अपने घर के बाथरूम में लगा देंगे तो चार चाँद लग जाएंगे.

kohler numi 2.0
kohler numi 2.0

इस हाईटेक बाथरूम की क्या है कीमत

CES 2023 में ऐसी बाथरूम लग्जरी को पेश किया गया है जो आपके घर के मामूली से दिखने वाले बाथरूम को हाईटेक बना सकती हैं. इस बाथटब की कीमत 16000 डॉलर है. ये एक लग्जरी आइटम है ऐसे में इसकी कीमत इतनी ज्यादा है. ये म्यूजिक बजाने वाला शानदार बाथटब है. इसकी फिनिशिंग इतनी जबरदस्त है कि आपको इससे निकलने का मन नहीं करेगा.

बाथरूम में आपने बाथटब और टॉयलेट तो देखा होगा लेकिन इनमें कुछ खास होता नहीं है. लोग अपने घर में अलग-अलग बजट रेंज में इन्हें लगवाते हैं और इस्तेमाल करते हैं. कोह्लर नूमि 2.0 भी इस लिस्ट में शामिल है जो एक हाईटेक टॉयलेट है जिसमें इनबिल्ट एलेक्सा के साथ ही हीटेड सीट्स और एम्बिएंट लाइटिंग भी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: Walkie Talkie: Free में करनी है बात तो खरीद लें ये डिवाइस! करीब 6 किलोमीटर तक की रेंज में मिलेगा नेटवर्क, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...