comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकCES 2023: जल्द ही आने वाला है बिना बिजली से चलने वाला स्मार्ट टीवी! बस चार्ज कीजिये और महीने भर चलाइये, जानें खासियत

CES 2023: जल्द ही आने वाला है बिना बिजली से चलने वाला स्मार्ट टीवी! बस चार्ज कीजिये और महीने भर चलाइये, जानें खासियत

Published Date:

CES 2023: हर साल की तरह इस साल भी इलेक्ट्रॉनिक इवेंट सीईएस 2023 आयोजित हो रहा है. सभी कंपनियां अपने नए-नए प्रोडक्ट पेश करेंगी. इसमें आपको हर अपकमिंग प्रोडक्ट के बारे में जानकारी मिलेगी और उसे देखने को भी मिलेगा. ऐसा ही एक प्रोडक्ट है चार्जिंग स्मार्ट टीवी, जिसे एक बार चार्ज करने पर एक महीने तक बिना बिजली के चलाया जा सकता है.

यह एक वायरलेस स्मार्ट टीवी है, जो बिना बिजली बिल के चलती है. यह एक बैटरी पॉवर्ड स्मार्ट टीवी है, जिसमें 30 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है. यह स्मार्ट टीवी खासतौर पर उन इलाकों में काफी मददगार साबित हो सकती है, जहां बिजली समय पर नहीं आती है या फिर बिजली मौजूद नहीं है. आइये बताते हैं इसकी खासियत.

CES 2023 में चार्जिंग स्मार्ट टीवी है सबसे अलग

ये स्मार्ट टीवी उन लोगों के लिए काफी अच्छी है जिनके यहाँ बिजली की समस्या बनी रहती है. एक बार चार्ज करने के बाद बार-बार चार्जिंग की दिक्कत नहीं होती है. ये स्मार्ट टीवी 55 इंच स्क्रीन रेजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है. यह एक वायरलेस स्मार्ट टीवी है, जो बिना बिजली बिल के चलती है.

Charging Smart TV
Charging Smart TV

इसमें हॉट स्वैपेबल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. बैटरी स्मार्ट टीवी के पिछले हिस्से में लैपटॉप की तरह फिट होती है. ऐसे में जब बैटरी डिस्चार्ज हो जाएं, तो उसे दोबारा चार्ज के लिए निकाला जा सकता है. स्मार्ट टीवी एक्टिव लूप वैक्यूम सिस्टम के साथ आती है. इससे टीवी का सरफेस काफी पतला होता है.

चार्जिंग स्मार्ट टीवी की क्या होगी कीमत

इसकी कीमत 2,48,319 रुपये हो सकती है. इसकी बिक्री साल 2023 में शुरू होने की उम्मीद है. इस स्मार्ट टीवी में कोई कनेक्टर नहीं दिया गया है. इसमें एक रेक्टेबल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसकी मदद से आप जेस्चर कंट्रोल से टीवी चला सकते हैं. इसके लिए किसी रिमोट की भी जरूरत नहीं होती है. इसे टच कंट्रोल और वाइस इनपुट से चलाया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें: गदर मचाने आ गए Redmi Note 12 Series के तीन स्मार्टफोन, कम कीमत में मिल रहे इतने झक्कास फीचर्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...