Google pay से करें रोज हजारों की कमाई, बस करना होगा इतना सा काम

Google Pay number change

Google pay Recharge: हर कोई व्यक्ति चाहता है कि उसको कहीं से भी कोई अतिरिक्त आमदनी हो जाए. डिजिटल तरीके से लेने देने करने वाले बहुत सारे एप – पे टीएम,फोन पे, भारत पे, आदि अपने ग्राहकों को अच्छा खासा केश बैक देते थे. लेकिन पिछले कुछ समय में इन एप्स ने केश बैक या कमीशन देना बहुत कम कर दिया है. लेकिन वहीं गूगल पे ग्राहकों को अच्छा खासा कमीशन अभी भी दे रहा है.

आइये आपको कुछ ऐसे ही तरीकों के बारे में बताते हैं जिनकी इस्तेमाल करके आप अभी भी गूगल पे से कमाई कर सकते हैं. भारत में कुछ ही सालों में UPI Transaction का इस्तेमाल तेजी से बढ़ा है. हर UPI Transaction पर कंपनियों को कमीशन मिलता है और यही वजह है कि ये सुविधा ग्राहकों को बिल्कुल मुफ्त दी जाती है.

Google_Pay
Source- PixaBay

Recharge करने पर होगी कमाई

आपने Jio का कोई रिचार्ज Google Pay के इस्तेमाल से किया तो Jio इसके बदले Google Pay को कमीशन देगा. अब Google Pay दुकानदारों को Business का ऑप्शन दे रहा है. यानी दुकानदार Google Pay के इस्तेमाल से लोगों का मोबाइल फोन रिचार्ज करेंगे तो कमिशन का कुछ हिस्सा उन्हें भी दिया जाएगा.

रिपोर्ट की मानें तो UPI मार्केट पर 40% Google Pay का कब्जा है। यानी रोजाना होने वाली UPI Transaction का 40% हिस्सा Google Pay के माध्यम से ही होता है. दरअसल Google Pay एक Broker App है जो बिल्कुल Broker की तरह काम करता है.

ये भी पढ़ें : Apple ला रहा है सबसे सस्ता फोन, बड़ी स्क्रीन के साथ दे रहा है धांसू फीचर्स

Sawan 2022: सावन में शिव जी को अर्पित करें ये चीजें, बरसेगी कृपा… बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा