comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Google Smartphone: ऑनलाइन बिक्री के लिए जल्द आएगा गूगल पिक्सल 7, जानें फीचर्स

Published Date:

Google Smartphone: गूगल का फोन इस्तेमाल करने वाले फैन्स के लिए अच्छी खबर है. गूगल भारत में अपना फ्लैगशिप पिक्सल 3 लॉन्च करने के बाद नेक्स्ट जनरेशन का पिक्सल 7 सीरीज फोन लाने पर विचार किया है. पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो को Flipkart पर सेल किया जाएगा.

अगर अभी सामने आई गूगल पिक्सल 7 सीरीज डिवाइसेज की कीमत लॉन्च के बाद सच भी साबित होती है, तब भी भारतीय मार्केट में इसकी कीमत अलग होगी. ऐपल की तरह ही गूगल भी अपने पिक्सल डिवाइसेज भारत में इंपोर्ट करती है, जिसके चलते कई तरह के टैक्स और ड्यूटीज डिवाइस पर लगती हैं और कीमत बढ़ जाती है.

Google Smartphone 7 सीरिज के क्या हैं फीचर्स

हमेशा से गूगल ने अपने ग्राहकों का भरोसा जीता है. पिक्सल 3 लाने के बाद भारत में कंपनी ने इसके आगे को सीरीज लांच नही की लेकिन अब फिर से कंपनी सीधे 7 सीरीज को लांच करेगी. जानकारी के मुताबिक, Pixel 7 में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका मतलब है कि यह डिस्प्ले पिक्सल 6 में मिली 6.4 इंच की स्क्रीन से छोटी होगी. सीरीज को टेन्सर G2 चिपसेट पॉवर देगा और इसे 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.

गूगल के पिक्सल 7 का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है. इस फोन में नया चिपसेट ओरिजिनल टेन्सर के समान CPU का उपयोग होगा. Pixel 7 Pro टेस्टिंग यूनिट के इंटर्नल सपेक्स लीक हुए हैं. गीकबेंच टेस्ट पर चले डिवाइस से गूगल द्वारा टेन्सर चिप के बारे में अधिक जानकारी मिली है. गूगल के हर पार्ट्स में वाकई दम है. इसके पहले जब कंपनी ने पिक्सल 3 लांच किया था तब कई लोगों ने पसंद किया था.

इसे भी पढ़ें: Amazon Sale: धमाकेदार ऑफर में पाइये सस्ती वाशिंग मशीन, जानें कितनी मिलेगी छूट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...