Google के सपोर्ट वाली Coocaa TV भारत में हुई लॉन्च, फिचर्स हैं ऐसे कि आपकी खुशी का नहीं रहेगा ठिकाना, देखें डिटेल

Coocaa TV

Coocaa TV: आजकल मार्केट में एक से एक शानदार Smart TV आ रहे हैं जिसका फायदा ग्राहक खूब उठा रहे हैं और उन्हें नए नए फिचर्स के सस्ते से सस्ते टीवी देखने को मिल रहे हैं और वो अपनी पसंद के हिसाब से उन्हें खरीद पा रहे हैं इसी कड़ी में Coocaa जो एक ग्लोबल TV ब्रांड है इसने भारत में लेटेस्ट Coocaa ब्रांड ने दो डिस्प्ले ऑप्शन में नए टीवी लॉन्च किए हैं. टीवी लांच किया है. जो काफी अच्छे फिचर्स से लैस है जिसकी वजह से काफी पॉपुलर भी है. आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

क्या है विशेषताएं

भारत में मिलने वाली Coocaa की नई गूगल टीवी सीरीज में आपको 4K HDR, Dolby Audio, Swaiot Home, Google Duo सपोर्ट, गूगल असिस्टेंट जैसे ऑप्शन मिलते हैं. इसमें आपको कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलेंगे. टीवी में 3 HDMI पोर्ट, Blu-ray स्पीकर, 2 USB पोर्ट और एक IR पोर्ट मिलेगा.

Coocaa TV

43-Inch मॉडल में आपको 30W का साउंड आउटपुट मिलता है, जो Dolby ऑडियो और DTS Tru सराउंड के साथ आएगा. इसमें यूजर्स को Chameleon Extreme 2.0 इमेज इंजन मिलेगा.टीवी पर आपको Prime Video, Netflix, Hotstar, Zee5, Sonyliv जैसे ऐप मिलेंगे. जिनका आप भरपूर आनंद ले सकते हैं.

कीमत 

आप 43-inch और 55-inch स्क्रीन साइज में Coocaa TV खरीद सकेंगे. इसकी कीमत 29,9… 29,999 रुपये से शुरू होती है. वहीं 55-inch स्क्रीन साइज को आप 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. नए टीवी को आप Amazon.in से खरीद सकते हैं और भरपूर आंनद ले सकते हैं.और हां आप फायर स्टिक या गूगल टीवी क्रोमकास्ट इस्तेमाल से मौजूदा टीवी को भी स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं. ये जानकारी आपको पसंद आए तो इसे शेयर करें.

ये भी पढ़ें : Airtel यूजर्स की आने वाली है मौज, इस दिन शुरू होगी 5G सर्विस, जानें 4G से कितनी होगी अलग