25 हजार रुपए से भी कम में Infinix ने ये दमदार लैपटॉप किया लॉन्च, इसके बेहतरीन फीचर्स देखकर कॉलेज स्टूडेंट्स की आ जाएगी मौज

Infinix
Last updated:

भारत में इनफीनिक्स ने अपने नए लैपटॉप- Infinix Inbook X1 Neo को लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह नया लैपटॉप खासतौर से कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए डिजाइन किया गया है. यह लैपटॉप 8जीबी की LPDDR4x रैम और 256जीबी के SSD स्टोरेज से लैस है. ऐल्युमिनियम अलॉय मेटल फीनिश और 14 इंच के डिस्प्ले वाले इनफीनिक्स के इस लेटेस्ट लैपटॉप की कीमत 24,990 रुपये है. इसकी सेल 21 जुलाई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

इनफीनिक्स इनबुक X1 नियो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

लैपटॉप में 1080×1920 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 14 इंच का फुल एचडी+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसकी पीक ब्राइटनेस 300 निट्स की है. लैपटॉप 8जीबी की LPDDR4x रैम और 256जीबी के SSD स्टोरेज के साथ आता है. यह लैपटॉप इंटीग्रेटेड इंटेल UHD ग्राफिक्स के साथ आता है और प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें क्वॉड-कोर Celeron N5100 दे रही है.

Infinix Inbook X1 Neo

इनफीनिक्स का यह लैपटॉप विंडोज 11 होम ओएस पर काम करता है। बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 50Wh की बैटरी मिलेगी. कंपनी का कहना है कि यह बैटरी यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 45W AC अडैप्टर की मदद से फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है. दावा किया जा रहा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर 11 घंटे तक चल जाती है.

1.24KG के वजन वाले इस लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एक HDMI 1.4 पोर्ट दिया गया है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई के साथ ब्लूटूथ 5.1 ऑफर किया जा रहा है। कंपनी का यह नया लैपटॉप HD वेबकैम से लैस है। इसके अलावा इसमें आपको दो माइक्रोफोन्स के साथ डीटीएस ऑडियो भी मिलेगा. अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर करें.

ये भी पढ़ें : अगर आपकी Internet Speed है स्लो, तो तुरंत अपनाएं ये शानदार ट्रिक, और धांसू स्पीड का उठाएं भरपूर मजा