iPhone 14: ग्रोसरी की तरह अब 15 मिनट में डिलीवर हो सकता है आपका मोबाइल, जानें कैसे

iPhone 14
credit : apple.com
Last updated:

iPhone 14: आज के समय में एप्पल कंपनी का आईफोन सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन माना जाता है. इस फोन के लिए खूब मारामारी रहती है. लोग इस फोन की अगली सीरीज का इंतजार करते हैं. शौकीन लोग तो iPhone 14 की हर सीरीज का मजा लेने के लिए इसके मोबाइल खरीदते हैं. मगर बहुत से लोगों से ऑर्डर के बाद इंतजार नहीं होता है. इसलिए अब बहुत ही कम समय में आपको आपके घर तक आपका फेवरेट स्मार्टफोन मिल जाएगा. मगर ये सब कैसे हो सकता है चलिए आपको डिटेल्स बताते हैं.

iPhone 14 सिर्फ 15 मिनट में घर कैसे आएगा?

जोमाटो के क्विक-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Blinkit ने अनाउंस किया है कि अगली पीढ़ी के iPhones को आप मिनटों में अपने घर पर मंगा सकते हैं. माइक्रोब्लॉगिंग साइट के ट्विटर पर ब्लिंकिट के अलबिंदर ढींडसा के मुताबिक ये सुविधा अभी दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में शुरू हो चुकी है. मगर आने वाले समय में भारत के अलग-अलग हिस्सों में पहुंचाई जाएगी. ढींडसा के ट्विटर में लिखा है कि हमने ब्लिंकिट कस्टमर्स के लिए मिनटों में Apple iPhones और एक्सेसरीज लाने के लिए यूनिकॉर्नएपीआर के साथ हाथ मिला लिया है. खरीदने के लिए अपने आईफोन्स और एंड्रॉइड मोबाइल्स पर लेटेस्ट एटदरेट लेट्स ब्लिंकिट एप्लीकेशन वर्जन को अपडेट करना होगा.

iphone 14
Image Credit- Apple

अगर आपको iPhone 14 जल्द से जल्द खरीदना है तो आपको पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा. इसके बाद वहां ऐप्पल प्ले स्टोर से ब्लिंकिट ऐप डाउनलोड करें. अगर आपके फोन में ब्लिंकिट पहले इंस्टॉल्ड है तो बस उसे अपडेट करें. जानकारी के लिए बता दें कि iPhone 14 की कीमत अलग-अलग फीचर्स के लिए अलग-अलग है. 128GB के लिए 79,900 रुपये है, 256GB के लिए 89,900 रुपये है, वहीं 512GB के लिए 1,09,900 रुपये है.

इसे भी पढ़ें: Apple Company Sale: IPhone 14 और Watch 8 की सेल में बम्पर डिस्काउंट, जानें यहां डिटेल