comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

iQOO 11 5G: धासू एंट्री करने वाला है ये 5G स्मार्टफोन! गेमिंग में है दमदार, आप भी जान ले क्या है इसकी खासियत

Published Date:

Vivo का सब-ब्रांड iQOO ने कुछ हफ्ते पहले मलेशिया में अपने लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया था, और पिछले हफ्ते, जैसा कि हमने सही अनुमान लगाया था, कंपनी ने घोषणा की कि वह मलेशिया में नंबर सीरीज़ के स्मार्टफोन के साथ डेब्यू करेगी – iQOO 11 5G स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 द्वारा संचालित SoC। आज, iQOO ने घोषणा की कि वह 2 दिसंबर को मलेशिया में iQOO 11 5G के साथ iQOO 11 5G एक्सपीरियंस डे इवेंट में डेब्यू करेगा.

जहां iQOO 11 5G को मलेशिया के पहले स्नैपड्रैगन 8 जेन 2-पावर्ड स्मार्टफोन के रूप में पेश करेगा। यह दुनिया का पहला स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 स्मार्टफोन नहीं होगा, हालांकि, यह सम्मान वीवो Vivo X90 Pro+ को बाद में चीन में लॉन्च करने के लिए दिया जाएगा। हालाँकि, iQOO 11 5G चीन के बाहर पहला स्नैपड्रैगन 8 जेन 2-संचालित स्मार्टफोन बन सकता है, जब तक कि किसी अन्य ब्रांड ने हमारे लिए कोई आश्चर्यजनक अनाउंस नहीं की हो.

iQOO ने अभी तक iQOO 11 5G के स्पेक्स शीट का विवरण नहीं दिया है, लेकिन हमे भेजे गए मीडिया आमंत्रण में इसे “गेमिंग स्मार्टफोन का राजा” बताया है। हम नहीं जानते कि iQOO 11 5G में कौन से गेमिंग फीचर्स होंगे। हालाँकि, पहले iQOO 7 लीजेंड, iQOO 9 और iQOO 9T पर देखा गया इन-डिस्प्ले मॉन्स्टर टच मौजूद होगा.

उन्होंने कहा है कि, iQOO ने पहले iQOO 11 5G को सोशल मीडिया पर “Fastest refresh rate” और “Powerfull battery” वाले स्मार्टफोन के रूप में कहा था.

फीचर्स और बैटरी बैकअप क्या है

iQOO 11 5G के लीक हुए स्पेक्स से पता चला है कि स्मार्टफोन में 6.78″ 144Hz 1,440p स्क्रीन और 120W चार्जिंग के साथ 5,000 mAh की बैटरी होगी। इसमें vivo V2 चिप ऑनबोर्ड भी हो सकती है, जो सबसे पहले vivo X90 सीरीज में डेब्यू करेगी.

iQOO ने अभी तक iQOO 11 5G के डिज़ाइन का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, कंपनी ने BMW M Motorsport को अपने प्रीमियम पार्टनर के रूप में पुष्टि की है, इसलिए आप उम्मीद कर सकते हैं कि iQOO 11 5G में बीएमडब्ल्यू मोटरस्पोर्ट का प्रतिनिधित्व करने वाले रंग लाल, काले और नीले रंग की धारियों के साथ एक सफेद रंग का बैक पैनल होगा.

अभी भी लॉन्च होने में एक सप्ताह से अधिक समय बाकी है, आप उम्मीद कर सकते हैं कि iQOO Malaysia इसके बारे में प्रचार करने के लिए iQOO 11 5G के बारे में अधिक खुलासा करेगा। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि iQOO 11 एकमात्र स्मार्टफोन होगा जिसे अगले सप्ताह मलेशिया में पेश किया जाएगा.

इसे भी पढ़े: Vivo TWS 3 Pro Buds: खुशखबरी! अब सुनिए नॉनस्टॉप गाने, जानें कैसा है नेक्स्ट जनरेशन का ट्रू वायरलेस ईयरफोन

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...