comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
Homeटेकलांच हुई मोहल्ला हिलाने वाली JBL Bar सीरीज, झपीट म्यूजिक सुनकर अपने आप हिलने लगेंगी टांगें

लांच हुई मोहल्ला हिलाने वाली JBL Bar सीरीज, झपीट म्यूजिक सुनकर अपने आप हिलने लगेंगी टांगें

Published Date:

साउंड के मामले में जेबीएल का नाम सबसे ऊपर आता है क्योंकि इसकी म्यूजिक का कोई तोड़ नहीं है. वहीं अब HARMAN Kardon ने जेबीएल बार की सीरीज को भारत में लांच कर दिया है, जिसमें Bar2.1DB_MKII, Bar500, Bar800, और Bar1000 शामिल हैं. इन सभी बार साउंड में Dolby Atmos लगा हुआ है, जो कि म्यूजिक के लिए जबरदस्त माना जाता है, तो चलिए जानते हैं प्राइस और खासियत…

वहीं सबसे पहले बात करते हैं कि जेबीएल की बार सीरीज की तो ये 34,999 रुपये से शुरू होती है जो कि 1,29,999 रुपये तक जाती है. इसमें आपको कई तरह की साउंड क्वालिटी मिलेगी, जैसे-जैसे रेंज बढ़ती जाती है वैसे-वैसे ही साउंड की क्वालिटी भी दिला देने वाली हो जाती है.

JBL Bar800

सबसे पहले बात करते हैं JBL Bar800 की. ये 720W का साउंड आउटपुट देते हैं और इसमें 10 इंच का वायरलेस डाउन-फायरिंग सबवूफर मिलता है. ये डॉल्बी एटमॉस 3डी सराउंड साउंड, जेबीएल सिग्नेचर साउंड और एचडीएमआई ईएआरसी के साथ आता है. 

JBL Bar500

JBL Bar500 में आपको 5.1 चैनल के लिए सपोर्ट मिलता है. इसमें 10 इंच का वायरलेस डाउन-फायरिंग सबवूफर मिल रहा है और यह 590W का आउटपुट देता है. जेबीएल सिग्नेचर साउंड के साथ डॉल्बी एटमॉस और मल्टीबीम सराउंड साउंड के साथ आता है.

JBL Bar1000

हाई-एंड JBL Bar1000 880W साउंड आउटपुट देता है साथ ही इसमें 10-इंच वायरलेस डाउन-फायरिंग सबवूफर दिया गया है. Dolby Atmos के साथ JBL सिग्नेचर साउंड और DTS:X के साथ आता है.

ये भी पढ़ें: महंगे हीटर से बेहतर है ये मटका हीटर, चुटकियों में गर्म करता है रूम, जानें बनाने का तरीका

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...