comscore
- विज्ञापन -
Home टेक Jio Free Internet: 1 महीने फ्री में चलाएं जियो का अनलिमिटेड इंटरनेट,...

Jio Free Internet: 1 महीने फ्री में चलाएं जियो का अनलिमिटेड इंटरनेट, जानें डिटेल्स

- विज्ञापन -

Jio Free Internet: जियो अपने कस्टमर्स का बखूबी ख्याल रखता है. जियो अपने हर तरह के कस्टमर्स के बारे में सोचते हैं और वर्क फ्रॉम होम के दौरान ब्रॉडबैंड कनेक्शन का काम भी शुरू किया. इसमें आपको हाई-स्पीड इंटरनेट स्पीड एक महीने के लिए फ्री में देते हैं.

इसके बाद जो चार्ज लगेंगे वो भी आपके बजट में आसानी से फिट बैठ जाएगा. अगर पहले आपको जियो फ्री इंटरनेट का मजा लेना है तो इस कनेक्शन को आज ही लगवा कर इस सुविधा का लाभ उठाएं.

कैसे मिलेगा Jio Free Internet?

- विज्ञापन -

रिलायंस के ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए जियो फाइबर लगाया जाता है. ये हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन देता है जो Jio Free Internet के तहत होगा. इसके लिए मात्र 1500 रुपये की सिक्योरिटी के तौर पर पैसे जमा करें और 1 महीने फ्री इंटरनेट पाएं. अगर आपको इसकी स्पीड या कनेक्शन पसंद नहीं आता है तो ये कनेक्शन हट सकता है और आपको 1500 रुपये भी वापस मिल जाएंगे.

अगर आपको ये पसंद आता है तो हर महीने रिचार्ज करके अनलिमिटेड इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं. जियो फाइबर में आप 22 डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं जो आपको बेहतरीन इंटरनेट स्पीड देता है. अगर मंथली रिचार्ज की बात करें तो 399 रुपये से इसका प्लान शुरु होता है इसके बाद कीमत बढ़ती जाती है. आपको क्या प्लान चुनना है ये पूरी तरह से आपके ऊपर निर्भर करता है.

फाइबर राउटर के साथ लैंडलाइन नंबर भी मिलेगा

जियो फाइबर राउटर के साथ आपको एक लैंडलाइन नंबर भी मिलता है. इसे आप मोबाइल से भी कनेक्ट करके यूज कर सकते हैं. जियो फाइबर अपने यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट देता है और इसकी स्पीड आप कभी भी चेक कर सकते हैं. स्पीड चेक करने के लिए ही कंपनी ने 1 महीने का फ्री इंटरनेट कनेक्शन दिया है. हालांकि इसको लगवाने वाले बहुत कम हैं जो कनेक्शन एक महीने के बाद हटाए हों. ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी स्पीड काफी अच्छी दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें: Twitter Blue Tick: एलन मस्क के ऐलान के बाद ट्विटर पर मची खलबली, ब्लू टिक के लिए देने होंगे पैसे, जानें कितने का है टैरिफ

- विज्ञापन -
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.