comscore
Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Lava Blaze 5G Launch: लूट मच गई! 10 हजार की रेंज में आम आदमी के बजट है स्मार्टफोन, जानें खूबियां

Published Date:

Lava Blaze 5G Launch: लावा काफी समय से लोगों का सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन रहा है. इस बार लावा ने अपने कस्टमर्स के लिए 5G का बजट फोन लांच किया है. ये उन वर्ग के लोगों के लिए फोन है जो कम पैसे में ज्यादा फीचर्स चाहते हैं.

स्मार्टफोन ब्रांड Lava ने भारत में सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Lava Blaze 5G लॉन्च किया है. इसकी कीमत मात्र 9,999 रूपए है. इसको ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकता है. कंपनी ने बताया है कि स्टॉक खत्म होने तक इस फोन को इसी कीमत पर बेचा जाएगा. स्टॉक ख़त्म होने के बाद आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी.

Lava Blaze 5G

इस धांसू Lava Blaze 5G Launch के क्या हैं फीचर्स

कंपनी ने इसके बारे में इंडिया मोबाइल कांग्रेस में बताया था. इस फोन में the MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर और 7GB तक का रैम दिया गया है. ये कंपनी का बजट 5G स्मार्टफोन है. इसको ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

कस्टमर्स को घर पर फ्री सर्विस मिलती है. यानी आप घर बैठे अपने फोन को ठीक करवा सकते हैं. Lava Blaze 5G में 6.5-इंच की 2.5D कर्व्ड स्क्रीन दी गई है. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है. इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 7nm प्रोसेसर Mali-G57 MC2 GPU के साथ दिया गया है. कंपनी ने इसमें 4GB का रैम दिया है.

इस फोन का कैसा है कैमरा

इस फोन में डुअल सिम के साथ ये स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसमें 5000mAh बैट्री दी गई है.

इसे भी पढ़ें: OPPO Reno8 5G: बम्पर डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदें ओपो स्मार्टफोन, 8 रैम और धांसू कैमरा दे रहा टक्कर, जानें कीमत

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...

Whatsapp Data Leak: कहीं आपका डेटा चोरी तो नहीं हुआ! जानें चेक करने का तरीका

Whatsapp Data Leak: सोशल मीडिया का इस्तेमाल आजकल हर...

Black Friday Sale: बम्पर ऑफर! सैमसंग 43 इंच टीवी के दाम हुए आधे, जानें कीमत

Black Friday Sale: घर को थियेटर बनाना चाहते हैं...