comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकLeTV S1 Pro: आ गया iPhone जैसा दिखने वाला सस्ता फोन! मिड रेंज में है काफी स्टाइलिश, जानें कीमत

LeTV S1 Pro: आ गया iPhone जैसा दिखने वाला सस्ता फोन! मिड रेंज में है काफी स्टाइलिश, जानें कीमत

Published Date:

LeTV S1 Pro: चीनी कंपनी लेटीवी ने आईफोन जैसा दिखने वाला हूबहू डिजाइन वाला सस्ता फोन पेश किया है. ये दिखने में काफी हद तक आईफोन जैसा दिखता है. कम्पनी ने इसे मिड रेंज कैटेगरी में पेश किया है. ये फोन उन लोगों के लिए है जो आईफोन खरीदने का सपना देखते हैं लेकिन उसे पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो ये फोन कुछ हद तक आईफोन लुक जैसा काम करेगा.

यह स्‍मार्टफोन हुबेन T7510 SoC से लैस है, जो क्वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 7 सीरीज को टक्कर दे सकता है. हुबेन T7510 चिपसेट को चीन में तैयार किया गया है और देश के लोकल ब्रैंड्स के बीच यह काफी पॉपुलर प्रोसेसर है. इसे आईफोन 14 में डायनेमिक आइलैंड कहा जाता है. फोन के पीछे की तरफ आईफोन की तरह ही कैमरा सेटअप दिया गया है. आइये जानते हैं इसकी कीमत क्या है.

LeTV S1 Pro की कीमत क्या

इसकी कीमत करीब 1,000 युआन या लगभग (12000 रुपये) की कीमत पर जारी किया गया है. कंपनी आने वाले दिनों में इस प्रोडक्‍ट से जुड़ी और डिटेल्‍स भी शेयर करेगी. यह स्‍मार्टफोन हुबेन T7510 SoC से लैस है, जो क्वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 7 सीरीज को टक्कर दे सकता है. भारत में फिलहाल ये स्मार्टफोन लांच नहीं हुआ है. कंपनी जल्द ही इस फोन को भारत में पेश कर सकती है.

LeTV S1 Pro
LeTV S1 Pro

LeTV चीनी मार्केट का फेमस नाम है. इसने भारतीय मार्केट में Xiaomi और Asus जैसी कंपनियों के साथ शुरूआत की थी. हालांकि, कंपनी भारत में केवल ही एक ही स्मार्टफोन लॉन्च कर सकी थी. इसके बाद कंपनी ने भारत से कारोबार समेट लिया और अब यह घरेलू बाजार पर ही फोकस कर रही है.

इसे भी पढ़ें: Internet Surfing Tips: इंटरनेट पर फ़ैल रहा है ऑनलाइन फ्रॉड का मोटा जाल! हैकर्स से बचना है तो अपना लें ये टिप्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें