comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकLG 2023 OLED TV: लॉन्चिंग इवेंट CES 2023 से पहले लीक हुई स्मार्ट टीवी की फोटो, जानें फीचर्स

LG 2023 OLED TV: लॉन्चिंग इवेंट CES 2023 से पहले लीक हुई स्मार्ट टीवी की फोटो, जानें फीचर्स

Published Date:

LG 2023 OLED TV: इलेक्ट्रॉनिक आइटम सेल करने वाली कंपनी LG जल्द ही नए साल में बेहतरीन स्मार्ट टीवी लेकर आने वाला है. ये स्मार्ट टीवी CES 2023 में लांच होगा. इस इवेंट में तमाम टेक्नोलॉजी कंपनियां अपने प्रोडक्ट का शोकेस करने वाली हैं. खबर है कि लॉन्चिंग से पहले इसकी एक झलक लीक हो गई है. एलजी के इन टीवी के साथ वर्चुअल 9.1.2 सराउंड साउंड का सपोर्ट है.

टीवी के साथ बेहतर ब्राइटनेस के लिए बूस्टर मैक्स टेक्नोलॉजी है जो कि लाइट को बूस्ट और कंट्रोल करती है. यह टेक्नोलॉजी ब्राइटनेस को 70 फीसदी तक बढ़ा सकती है. ये स्मार्ट टीवी लास वेगास में पांच जनवरी से शुरू होने वाले इवेंट में लांच होगा. इवेंट के शुरू होने से पहले ही LG ने अपनी 2023 OLED TV लाइनअप की झलक दिखाई है. आइये जानते हैं इसके फीचर्स कैसे होंगे.

LG 2023 OLED TV के कैसे होंगे फीचर्स

Alpha सीरीज के इस नए प्रोसेसर में एआई डीप लर्निंग जैसे AI Picture Pro और AI Sound Pro को पहले से बेहतर किया गया है. एलजी के इन टीवी में नया α9 AI Gen6 प्रोसेसर है. एलजी के इन टीवी के साथ ब्राइटर डिस्प्ले, बेहतर कलर और एडवांस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) सपोर्ट का दावा है. LG ने लास वेगास के CES 2023 इवेंट से पहले evo सीरीज के तीन टीवी पेश किए हैं जिनमें LG Evo Z3, G3 और C3 OLED शामिल हैं.

lg 2023 oled tv
lg 2023 oled tv

कनेक्टिविटी के लिए LG 2023 OLED TV के साथ HDMI 2.1, क्विक मीडिया स्विचिंग VRR (QMS-VRR) जैसे फीचर्स हैं. एलजी के इन टीवी के साथ वर्चुअल 9.1.2 सराउंड साउंड का सपोर्ट है. टीवी के साथ बेहतर ब्राइटनेस के लिए बूस्टर मैक्स टेक्नोलॉजी है जो कि लाइट को बूस्ट और कंट्रोल करती है. टीवी को इनहाउस टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम webOS के साथ पेश किया गया है.

इसे भी पढ़ें: Redmi K60: 5500mAh बैटरी वाले 5G फोन की विदेश में हुई बम्पर सेल, जानें भारत में कब होगा लांच

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें