comscore
- विज्ञापन -
Home टेक Google Pixel 6a पर मची लूट! पुराना मोबाइल लाइए और मिलेगा आपको...

Google Pixel 6a पर मची लूट! पुराना मोबाइल लाइए और मिलेगा आपको लाजवाब स्मार्टफोन

- विज्ञापन -

Google Pixel 6a: मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन आए हैं लेकिन कुछ मोबाइल की बात ही कुछ और है. उनमें से एक है गूगल पिक्सल का 6ए जिसकी डिमांड मार्केट में काफी देखने को मिल रही है. ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी फ्लिपकार्ट या अमेजन पर आपको ये सही कीमत में मिल सकता है क्योंकि इसपर बंपर छूट दी जा रही है. गूगल Pixel 6a मार्केट में आपको 43,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट पर आपको ये 34,999 रुपये में मिलेगा. चलिए आपको इसके ऑफर की डिटेल्स बताते हैं.

Google Pixel 6a पर कैसा ऑफर है?

गूगल Pixel 6a के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ 43,999 रुपये में मिलता है लेकिन इसपर 20 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर है. इसका फायदा उठाकर आपको ये मोबाइल 34,999 रुपये में पड़ सकता है. अगर आप बैंक ऑफर सिलेक्ट करते हैं तो डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना होगा जिसपर आपको 2,000 रुपये की छूट मिल सकती है.

- विज्ञापन -

इसके अलावा 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर भी आपको मिल जाएगा. इसका मतलब कुल मिलाकर करीब 44 हजार का मोबाइल आपको 20,500 रुपये में पड़ जाएगा. अगर आप पुराना मोबाइल एक्सचेंज करते हैं तो मोबाइल की कंडीशन पर आपको और छूट मिल सकती है.

Google Pixel 6a
Image Credit- Google pixel 6a

Google Pixel 6a स्मार्टफोन आपको 6.14 इंच की फुल एचडी के साथ मिलेगा. इस मोबाइल पर 1 साल की वारंटी भी मिलती है. वहीं 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ स्टोरेज मिलती है. अगर आप इसकी स्टोरेज बढ़ाना चाहते हैं तो एसडी कार्ड लगाकर इसे बढ़ा सकते हैं. ये मोबाइल 4410 mAh की बैटरी के साथ मिलता है और इसमें 2 रियर कैमरे के साथ एक सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसकी पिक्चर क्वालिटी आपका दिल जीत लेगी.

इसे भी पढ़े : iQOO 11 5G: धासू एंट्री करने वाला है ये 5G स्मार्टफोन! गेमिंग में है दमदार, आप भी जान ले क्या है इसकी खासियत

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.