comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Meesho Online Scam: ऑर्डर किया ड्रोन लेकिन डब्बे से निकला ‘आलू’! जानें फिर क्या हुआ

Published Date:

Meesho Online Scam: आजकल फेस्टिव सीजन में लोग ऑनलाइन शॉपिंग धड़ल्ले से कर रहे हैं. इसी बीच बिहार के एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसने मीशो से ड्रोन ऑर्डर किया था लेकिन उसने जब डब्बा खोला तो उसमें आलू निकला. व्यक्ति का कहना है कि उसके साथ Meesho Online Scam हुआ है और इस पूरे मामले को उसने रिकॉर्ड कर लिया है जिसके आधार पर वो कंपनी से रिफंड मांगेगा. पिछले दिनों फ्लिपकार्ट की एक खबर वायरल हो रही थी लेकिन अब मीशो को लेकर ये बड़ी खबर सामने आई है.

कैसे हुआ Meesho Online Scam?

बिहार में नालंदा के परवलपुर के एक बिजनेसमैन चेतन कुमार की ऐसी शिकायत है. उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें उन्होंने बताया कि जब मीशो के पैकेट आया तो उन्हें कुछ अजीब पहले ही लगा तभी उन्होंने रिकॉर्डिंग की. चेतन के मुताबिक, डिलीवरी बॉय को मौके पर ही बॉक्स को खोलने के लिए कहा. जब पैकेट खोला गया तो उसमें आलू निकला. वीडियो में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव से पूछताछ हुई, जिसमें दिखाया गया कि वो लोकल लोगों से घिरा है. डिलीवरी बॉय ने इस बात को माना कि Meesho Online Scam में सब शामिल हैं. इस घटना की शिकायत पुलिस में की गई है लेकिन उन्होंने फिलहाल शिकायत दर्ज नहीं की.

sbi recruitment 2022
representative image

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि ऑनलाइन कुछ मंगाया लेकिन पैकेट में कुछ और ही निकला. ऐसी गड़बड़ी फेस्टिव सीजन में सबसे ज्यादा होती है क्योंकि इन्हीं दिनों लोग सबसे ज्यादा शॉपिंग करते हैं. पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. कुछ समय पहले IIM के एक छात्र ने फ्लिपकार्ट से 50 हजार का लैपटॉप मंगाया था लेकिन उसे बदले में डिटर्जेंट मिला. कंपनी ने उसे रिफंड करने से मना कर दिया क्योंकि शख्स ने कुछ निर्देशों का पालन नहीं किया. हाालंकि उस मामले में छात्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है.

इसे भी पढ़ें: Online Shopping Scam: ऑर्डर किया 50 हजार का लैपटॉप मगर डब्बा खोलते हुआ बड़ा झोल!

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...