30 जुलाई को Micromax in 2b भारत में होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे अधिक फीचर्स

image credits: Twitter

देसी स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स 30 जुलाई को भारत में Micromax in 2b फोन को लॉन्च करने वाली है. फोन को फ्लिपकार्ट पर टीज कर दिया गया है, जिसमें इस फोन के फीचर्स से जुड़ी काफी डिटेल्स सामने आ गई हैं. बतादें, इसके साथ ही लॉन्च से पहले माइक्रोमैक्स इन 2बी के डिजाइन का खुलासा भी हो गया है.

यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. यह फोन तीन कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है ब्लैक, ब्लू और ग्रीन.

Micromax In 2b: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

माइक्रोमैक्स इन 2बी में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिला है, जिसके साथ वॉल्यूम और पावर बटन को स्क्रीन के दायीं ओर जगह दी गई है. फोन के बैक पैनल पर आपको ग्रेडिएंट ग्लॉसी फिनिश भी देखने को मिलेगा. फोन को लेकर टीज़ किया गया है कि यह अघोषित “high-power” प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें माली जी52 जीपीयू दिया जाएगा जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह अपने प्रतिद्वंदी से 30 प्रतिशत बेहतर ग्राफिक्स परफोर्मेंस देगा.

आगामी माइक्रोमैक्स इन 2बी को लेकर यह भी टीज़ किया गया है कि यह 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 160 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक, 20 घंटो तक का वेब ब्राउज़िंग, 15 घंटो तक की वीडियो स्ट्रीमिंग और 50 घंटों तक का टॉक-टाइम प्रदान करेगी.

आपको बता दें, यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Micromax In 1b का सक्सेसर होगा, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था. फोन का पिछला वर्ज़न मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर से लैस था और इसमें 2 जीबी रैम और 4 जीबी रैम विकल्प मौजूद था. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5,000 एमएएच तक की बैटरी दी जाएगी. माइक्रोमैक्स इन 1बी की कीमत 6,999 रुपये थी वहीं, नए माइक्रोमैक्स इन 2बी की कीमत इसके बराबर या फिर इससे ज्यादा हो सकती है.

ये भी पढ़ें: एक फोन पर 2 Whatsapp अकाउंट कैसे चलाएं? जानिए आसान तरीका

SHARE