comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकMoto E13: अब गर्लफ्रैंड से घंटों करें बातें, 5000mah की बैटरी और 13MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये जबरदस्त स्मार्टफोन

Moto E13: अब गर्लफ्रैंड से घंटों करें बातें, 5000mah की बैटरी और 13MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये जबरदस्त स्मार्टफोन

Published Date:

Moto E13: Motorola के कई बेहतरीन स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें बाजार में खूब पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको कंपनी के ऐसे शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको जबरदस्त बैटरी बैकअप भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Motorola ने अपना एक शानदार स्मार्टफोन E13 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फोन में आपको करीब 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी देखने को मिल जाएगी. जिससे आप घंटों तक अपनी गर्लफ्रैंड से बात कर सकते हैं. साथ ही इसमें बेहतरीन कैमरी भी दिया गया है.

Moto E13

आपको बता दें कि Moto E13 में आपको 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन HD+ 720×1,600 पिक्सल, 60Hz रिफ्रेश रेट, 269ppi पिक्सल डेंसिटी और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है. प्रोसेसर के लिए यह फोन Unisoc T606 SoC के साथ Mali-G57 MP1 GPU से लैस है. स्टोरेज के लिए इसमें 2GB RAM और  64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Moto E13
Image Credit- Motorola

वहीं अब कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट है. सेंसर की बात करें तो इसमें फेस अनलॉक, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर और एक्सेलेरोमीटर सेंसर दिया गया है.

Moto E13 Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपने इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत करीब 10,600 रुपए रखी है. यह फोन फिलहाल भारत में नहीं उपलब्ध है. कलर ऑप्शन के लिए यह फोन Cosmic Black, Aurora Green और Creamy White में आता है.
 

यह भी पढ़ें: लो भाई! लांच हो गया Motorola E13 स्मार्टफोन, 10,600 रुपए में कंपनी दे रही ढेर सारे धांसू फीचर्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...