comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकMoto G 5G 2023: बाजार में Xiaomi और Samsung को टक्कर देने आ रहा है मोटोरोला का ये धांसू फोन, जानें फीचर्स

Moto G 5G 2023: बाजार में Xiaomi और Samsung को टक्कर देने आ रहा है मोटोरोला का ये धांसू फोन, जानें फीचर्स

Published Date:

Moto G 5G 2023: लीक में मोटो G 5G (2023) प्रोटेक्टिव केस नजर आया है, जिससे आगामी फोन के आने का अनुमान है. इसके रेंडर भी शामिल हैं, जिससे आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन और बिल्ड का पता चलता है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही कंपनी मोटो G स्मार्टफोन पेश कर सकती है.

कंपनी ने अभी तक अपने लोकप्रिय G सीरीज के फोन में अगली पेशकश का ऐलान नहीं किया है. लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि जल्द ही मोटोरोला अपना नया फोन पेश करेगा. फोटो में आगामी फोन का रेंडर नजर आता है, जिससे शार्प ऐजेस के साथ एक फ्लैट बॉडी डिजाइन का पता चलता है.

Moto G 5G 2023 के कैसे हैं फीचर्स

रेंडर्स में पता चल रहा अन्य डिटेल्स में थिन बेजेल्स, दाईं ओर वॉल्यूम और पावर बटन और एक मेटैलिक सिल्वर डिजाइन और कलर वेरिएंट शामिल हैं. रेंडर्स में Motorola फोन का डिजाइन मोटो G 5G (2022) से काफी अलग है, जिसमें कर्व्ड बॉडी डिजाइन था. इसमें 6.5 इंच की HD+ IPS TFT डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल, आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और 90Hz रिफ्रेश रेट है. यह MediaTek Dimensity 700 SoC पर काम करता है.

moto g 5g 2023
moto g 5g 2023

लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि यह मोटो G 5G (2022) का सक्सेसर हो सकता है. कैमरा मॉड्यूल, मोटोरोला मोटो 5G (2022) जैसा ही 50 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस होने का भी इशारा करता है. लीक फोटो में स्क्रीन के टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट फ्रंट कैमरा और रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलने का पता चलता है. डुअल कैमरा एक रेकटेंगुलर कैमरा मॉड्यूल में नजर आ रहे हैं, जिसमें एक एलईडी फ्लैश शामिल है.

इसे भी पढ़ें: WhatsApp Safety Tips: हैकर्स ने फोन हैक करने के लिए निकाला नया तरीका, जानें कैसे करें बचाव

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...