comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Moto G72 Launch: धांसू कैमरे के साथ सबसे सस्ता फोन हुआ लांच, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Published Date:

Moto G72 Launch: कैमरा के शौकीन लोगों के लिए मोटोरोला कम्पनी ने एक जबरदस्त फोन लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत भी कम है और आराम से बजट के अंदर लिया जा सकता है.

Moto G72 Launch होते ही इंडियन मार्केट में मची धूम

मोटोरोला ने इंडियन मार्केट में Moto G72 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह इंडिया का पहला बिलियन 10 बिट 120 हर्ट्ज पीओएलईडी डिसप्ले के साथ आने वाला फोन है. फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. यह स्मार्टफोन दो कलर वैरियंट में लांच हुआ है.

कंपनी ने दो कलर Meteorite Grey और Polar Blue में स्मार्टफोन पेश किया है. मोटो जी72 18,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है लेकिन लिमिटेड टाइम लॉन्च ऑफर में इसे मात्र 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. एक्सचेंज ऑफर में 3000 अतिरिक्त + चुनिंदा बैंक से 1000 तत्काल छूट भी मिलेगी. स्मार्टफोन की बिक्री 12 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर होगी.

मोटो जी72 के क्या हैं फीचर्स

स्मार्टफोन में 6.6-इंच की पीओएलईडी पंच होल डिसप्ले है. फोन की स्क्रीन 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 576हर्ट्ज़ टच सेंपलिंग रेट पर काम करती है. फोन स्क्रीन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक से लैस होगा जिसमें 1300निट्स ब्राइटनेस, डीसीआई पी3 कलर गामुट और एचडीआर 10 सपोर्ट मिलता है.

प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल है. इसके साथ ही बैक कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 MP का एक मैक्रो सेंसर मिलेगा. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. पावर बैकअप के लिए Moto G72 में 5,000mAh बैटरी है.

इसे भी पढ़ें: आपके Smartphone में गलती से भी मौजूद हैं ये चीजें, तो तुरंत मार दें डिलीट, नहीं तो हो जाएगा बड़ा नुकसान

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...