आ गया है Noika का 1800 रुपए वाला वो मजबूत फोन, जो आपकी पुरानी यादें कर देगा ताजा, देखें पूरी डिटेल

Noika

Noika से भारतीय लोगों की बहुत सारी यादें जुड़ी होती हैं क्योंकि ये ऐसी मोबाइल (Mobile) कंपनी है जिसने भारतीय लोगों के दिलों पर लगभग डेढ़ दशक पहले तक खूब राज किया है. Noika उस समय मजबूती और भरोसे की पहचान हुआ करता है.लेकिन अब एक बार फिर नोकिया अपने पुराने अवतार में आता हुआ दिखाई पड़ रहा है. जी हां Nokia ने भारतीय बाजार में एक और नया फीचर फोन लॉन्च किया है. जिसका नाम Nokia 110 2022 है. आइए इसके बारे में विस्तार से आपको बताते हैं.

काफी मजबूत है फोन

नोकिया 110 2022 वर्जन एक नए स्लीक डिजाइन के साथ आता है जिसमें एक एर्गोनोमिक भौतिक कीबोर्ड के साथ एक मजबूत निर्माण शामिल है. यह कई रंग सियान, चारकोल और रोज़ गोल्ड. मॉडल में आता है जो इसके डिस्प्ले और बेजल के अलावा पूरी बाॅडी पर दिखता है.

nokia

Nokia 110 2022 के फीचर्स

आपको बता दें ये एक फीचर फोन है, यह एक कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है. फोन में एक रियर कैमरा और एक इनबिल्ट म्यूजिक प्लेयर भी है. अन्य विशेषताओं में एक ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग विकल्प, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 32GB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी, एक 1,000mAh बैटरी पैक, FM रेडियो, कलर डिस्प्ले, टॉर्च में निर्मित, और कुछ पहले से लोड किए गए गेम जैसे स्नेक शामिल हैं. जो आपकी पुरानी यादों को ताजा कर देंगे.

Nokia 110 2022 कीमत

ये भारत में 1,799 रुपये की कीमत के साथ आता है और कंपनी 299 रुपये के मुफ्त ईयरफोन भी दे रही है. फिनिश ब्रांड प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. आशा करते हैं आपको ये जानकारी पसंद आई होगी और आप इसे दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Whatsapp के इस दमदार फीचर के आने के बाद ग्रुप एडमिन की हो जाएगी बल्ले बल्ले, अब अपनी मर्जी नहीं चला पाएंगे सदस्य