comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकOnePlus 11R 5G: स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर वाले फोन से घबरा गया Xiaomi! जानें फीचर्स

OnePlus 11R 5G: स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर वाले फोन से घबरा गया Xiaomi! जानें फीचर्स

Published Date:

OnePlus 11R 5G: सभी के दिलों में राज करने वाला वनप्लस फोन बहुत ही खास है. वनप्लस 11 सीरीज के एक और स्मार्टफोन OnePlus 11R की लॉन्चिंग की खबरें भी आ रही हैं. वनप्लस अपने कस्टमर्स के लिए एक बहुत ही बढ़िया फोन लाने का मन बना रहा है.

वनप्लस के इस धांसू फोन से शाओमी के फोन फीके पड़ सकते हैं. इसमें जो प्रोसेसर लगा है वो काफी दमदार है. वनप्लस का फ्लैगशिप फोन वनप्लस 11 5G भारत में 7 फरवरी को लॉन्च होने वाला है.

कुछ स्पेसिफिकेशन इस नए फोन की लीक हुई हैं. इसमें 120Hz वाली फुल एचडी प्लस 1.5k कर्व्ड एमोलेड PWM डिस्प्ले पैनल मिल सकता है. वहीं फोन को स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर और LPDDR5 रैम से लैस किया जा सकता है.

OnePlus 11R
OnePlus 11R

OnePlus 11R 5G की क्या है खूबी

इस फोन को 5,000mAh की बैटरी और 100 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल सकता है. वनप्लस 11 आर को 10R के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जाएगा. फोन में 120Hz वाली फुल एचडी प्लस 1.5k कर्व्ड एमोलेड PWM डिस्प्ले पैनल मिल सकता है. वहीं फोन को स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर और LPDDR5 रैम से लैस हो सकता है.

फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा मिल सकता है, जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ होगा. फोन के साथ 5000 एमएएच की बैटरी और 100 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है. फोन का डिजाइन Reno 9 Pro+ और OnePlus 11 पर ही आधारित है.

इसे भी पढ़ें: Dynamo Torch: बिना बैटरी के जलेगी ये टॉर्च, बस हिलाओ और जलाओ, जानें कीमत

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें